फर्जी सूची जारी करने पर जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे कांग्रेस : चौहान

Congress should apologize publicly

Congress should apologize publicly

देहरादून। Congress should apologize publicly भाजपा ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि नियुक्तियों की फर्जी सूची जारी करने मे उसकी नीयत भाजपा सरकार को बदनाम करने की थी और अब जांच मे उसके झूठ की पोल खुलने लगी है।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस उत्तराखंड की जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे, क्योंकि उसके झूठे दुष्प्रचार की पोल खुलकर रह गयी है।

चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने सचिवालय मे ड्राइवर के और गार्ड के पदों पर जिस व्यक्ति से संबंधित जिन नामो का उल्लेख किया है उस नाम का सचिवालय मे कोई नही है।

दूसरी ओर आयुर्वेदिक विश्वविद्यालय मे भी जिन नामो का उल्लेख किया गया है और उस नाम से भी कोई व्यक्ति विश्व विद्यालय मे नही है। चौहान ने कहा कि अन्य विभागों मे भी यही स्थिति है और जांच चल रही है।

उन्होंने कहा कि इससे स्पष्ठ है कि कांग्रेस भाजपा को बदनाम करने के लिए एक अभियान के तहत कार्य कर रही है। कांग्रेस एक जिम्मेदार विपक्ष और रचनात्मक कार्याे के बजाय इस तरह के हथकंडे आजमाने मे लगी है, लेकिन सच्चाई छिप नही सकती है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा भर्ती घपले की तह तक पहुंच कर असलियत उजागर करना चाहती है और कांग्रेस जांच एजेंसियों के मनोबल को तोड़ने की कोशिश कर रही है। फर्जी सूची वायरल कर कांग्रेस इसी मे खुश है और उसे बेरोजगारों की पीड़ा से कोई लेना देना नही है।

चौहान ने कहा की जल्दी ही मामले मे दुध का दुध और पानी का पानी हो जाएगा। लेकिन कांग्रेस को झूठे आरोप प्रत्यारोप के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए। वही फर्जी पोस्ट वायरल करने वालों के खिलाफ भी शख्त कदम उठाने की जरूरत है।

जरा इसे भी पढ़े

अपने षड्यंत्रकारियों के खिलाफ गोल्ज्यू दरबार में अर्जी लगाएं हरदा : चौहान
पोषण अभियान समाज के लिये एक जन आंदोलन : मनवीर चौहान