देहरादून में रात्रि 10 बजे से सुबह 05 बजे तक रहेगा नाइट कर्फ्यू

Night curfew in Dehradun

Night curfew in Dehradun

स्कूल 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे

देहरादून। Night curfew in Dehradun मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में बृहस्पतिवार को राज्य सचिवालय में हुई प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में कोरोना को लेकर बड़ा फैसला लिया। देहरादून में रात 10 से सुबह पांच बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा।

वहीं, तीरथ कैबिनेट ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के गैरसैंण मंडल के फैसले को स्थगित कर दिया है। इसके अलावा बैठक में स्कूलों को लेकर भी प्रस्ताव रखा गया।

राज्य कैबिनेट की बैठक सीएम तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में कई अहं निर्णय लिए गए। तीरथ सरकार ने त्रिवेंद्र सरकार के कार्यकाल में हुई गैरसैंण कमिश्नरी की घोषणा को स्थगित कर दिया है।

कैबिनेट ने देहरादून में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर नगर निगम क्षेत्र में नाइट कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया है। नाइट कर्फ्यू रात्रि 10 से सुबह पांच बजे तक जारी रहेगा।

इसके साथ ही देहरादून के चकराता, कालसी क्षेत्रों को छोड़कर शेष जिले, संपूर्ण हरिद्वार जिला, नैनीताल नगर पालिका क्षेत्र और नगर निगम हल्द्वानी क्षेत्र में 30 अप्रैल तक कक्षा एक से 12 तक के सभी स्कूल बंद रखने का निर्णय भी लिया गया।

कैबिनेट ने मुख्यमंत्री महालक्ष्मी योजना को मंजूरी दी है। पुत्री के जन्म लेने पर यह किट दी जाएगी। कैबिनेट के फैसलों की जानकारी शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने पत्रकारों को दी।

जरा इसे भी पढ़े

संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
पुलिस सर्विलांस सिस्टम के कमांड कंट्रोल सेंटर का लोकार्पण
परियोजनाओं के प्रस्ताव व डीपीआर को तेजी से बनाया जाए : बंशीधर भगत