राजनीतिक कारणों से हो रहा अग्निपथ योजना का विरोध

Opposition to Agneepath plan due to political reasons
सांसद तीरथ सिंह रावत।

Opposition to Agneepath plan due to political reasons

हल्द्वानी। Opposition to Agneepath plan due to political reasons देशभर में अग्निपथ योजना को लेकर जो बबाल हो रहा है, उस पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और पौड़ी गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत का भी बयान आया है। उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना का विरोध सिर्फ राजनीतिक कारणों से हो रहा है। यह योजना युवाओं के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगी।

पौड़ी गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा कि अग्निपथ योजना से युवाओं के भविष्य से कोई भी खिलवाड़ नहीं किया जा रहा है। अग्निपथ योजना के तहत युवाओं को राज्य की नौकरियों में विशेष छूट दी जाएगी।

बीजेपी शासित राज्यों ने इसे स्पष्ट भी किया है, लेकिन कुछ विपक्षी दल राजनीतिक लाभ के लिए युवाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं, जिसके चलते देश में कुछ जगहों पर हिंसा भी हुई है।

एनडीए गठबंधन ने राष्ट्रपति पद के लिए आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मू के नाम की घोषणा की है। इस पर भी पौड़ी गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत की प्रतिक्रिया आई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा किसी को भी लाभ या हानि के लिए पद नहीं देती, क्योंकि भाजपा के लिए राष्ट्र सर्वप्रथम है। ऐसे में आदिवासी महिला को राष्ट्रपति के लिए चयन करना सभी के लिए गर्व की बात है। एक पिछड़े राज्य की आदिवासी महिला को राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाया है।

जरा इसे भी पढ़े

कोविड महामारी के दौरान कारगर साबित हुआ योग : महाराज
राहुल गांधी को जांच के नाम पर उत्पीड़ित किया जा रहा : करन माहरा
स्पीकर ऋतु खंडूड़ी ने किया योगाभ्यास