कपिल-सुनील विवाद में कूदे सिद्धू, कराएँगे सुलह

Novjot and kapil

मुंबई। पिछले कई दिनों से सुर्खियों में रहे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रहे विवाद में अब नवजोत सिंह सिद्ध भी कूद गए हैं। कपिल शर्मा के शो का हिस्सा रहे सिद्ध ने पहली बार इस विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने भरोसा दिलाया है कि वे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद को सुलझा देंगे और दोनों को फिर से एक साथ ले आएंगे। सिद्धू का मानना है कि दोनों के बीच कुछ गलतफहमियां हैं, जो जल्दी ही दूर हो जाएंगी और दोनों फिर से शो में साथ आ जाएंगे।

सिद्ध को भरोसा है कि जल्दी ही सब पहले की तरह नॉर्मल हो जाएगा। दिलचस्प बात ये है कि इस शो में सिद्ध के हिस्सा लेने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। पंजाब सरकार में मंत्रा बन चुके सिद्ध को लेकर कहा जा रहा है कि वे मंत्रा होते हुए इस शो में नहीं रह सकते, जबकि सिद्ध इस बात पर कायम हैं कि वे ये शो करते रहेंगे। कहा जा रहा है कि इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्रा कोई फैसला करेंगे। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के जारी विवाद में दो और खबरें आई हैं। पहली खबर ये है कि कपिल शर्मा की कंपनी ने इस शो में न लौटने की घोषणा करते हुए अब कानूनी नोटिस जारी करने के संकेत दिए हैं।

कंपनी का कहना है कि अगर वे शो से अलग होते हैं, तो उनको हर्जाना देना होगा। कहा जा रहा है कि ये कदम चौनल के इशारे पर उठाया गया है। संकेत हैं कि अगले सप्ताह सुनील ग्रोवर को नोटिस पहुंचा दिया जाएगा। सुनील ग्रोवर के साथ कपिल से नाराज अली असगर के बारे में खबर है कि वे सब टीवी के एक शो से जुड़ गए हैं और शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं। इसी बीच कपिल के दोस्त रहे चंदन प्रभाकर अब भी शो में न लौटने के अपने रुख पर कायम हैं, जबकि इस विवाद में कीकू शारदा कपिल शर्मा के पाले में बने हुए हैं।