देखिए पंजाबी अभिनेत्री की बोल्ड तस्वीरें

Kainaat Arora
देखिए पंजाबी अभिनेत्री Kainaat Arora बोल्ड तस्वीरें

कायनात अरोड़ा मॉडल के साथ-साथ अभिनेत्री भी है जिसने बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म ग्रैंड मस्ती में अपनी शुरुआत की। वह मानकाथा और खट्टा मीठा में भी दिखाई दीं और मलयालम फिल्मों में गाना गाया। Kainaat Arora का जन्म उत्तराखंड के देहरादून में एक पहाड़ी-पंजाबी परिवार में हुआ था।

Kainaat Arora

वह स्व. अभिनेत्री दिव्या भारती के चचेरी बहन हैं। दिव्या भारती को लेकर कायनात से जब सवाला किया गया था तो उन्होंने कहा था कि दिव्या भारती मेरी रियल बहन नहीं है बल्कि चचेरी बहन है।

Kainaat Arora

अभिनय के क्षेत्र में आने से पहले कायनात मॉडलिंग के क्षेत्र में काफी सक्रिय थी। जब वह सोलह वर्ष की थी, तब कायनात दिल्ली चली गई जहां उसने प्रतिष्ठित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में मर्चेंडाइजिंग सीखा। जब वह अपना कोर्स कर कर रही थी तभी उन्हे कई जगहों से मॉडलिंग के ऑफर आने शुरू हो गये।

कई कंपनियों और ब्रांडों के लिए मॉडलिंग की

Kainaat Arora




वह कैडबरी, मारुति 800, लक्स और कई अन्य कंपनियों और ब्रांडों के लिए मॉडलिंग की। एक ऐसा समय था जब कायनात दिल्ली में मॉडलिंग की दुनिया में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली माॅडल थी। जल्द ही वह मुंबई चली गई और वहां उन्होंने मिस केरल पेजेंट का फैसला किया। वहां वह निर्देशक प्रियदर्शन से मुलाकात की और तब उन्हे बाॅलीवुड इंडस्ट्री में आने का मौका मिला।

Kainaat Arora

कुछ दिन पहले इनकी एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें कायनात पुलिस आॅफिसर नजर आ रही थी और सोशल मीडिया में बताया जा रहा था कि यह बठिंड थाने की स्टेशन हाउस आॅफिसर हरलीन मान है। जबकि यह फोटो उनके पंजाबी फिल्म ‘ जग्गा जेउंदा’ की है। जिसमें वह एक पुलिस आॅफिसर का रोल निभा रही हैं।

जरा इसे भी पढ़ें :