बोल्ड अभिनेत्री तापसी पन्नु का धड़कने लगा दिल

taapsee pannu

मुंबई। अपनी बेबाक अदाओं से लाखों दिलों को दीवाना बनाने वाली हिन्दोस्तान फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नु की नई आने वाली फिल्म जुड़वां 2 का ट्रेलर दो दिन पहले रीलीज हो गया है, जिसने धूम मचा दी है जबकि तापसी पन्नु का अपनी इस फिल्म और अपने किरदार के बारे में बातचीत करते हुए कहना था कि मैं जुड़वां 2 में बड़ा बोल्ड किरदार अदा कर रही हूँ, अपनी किसी भी फिल्म के रीलीज होने से पहले मैं बहुत ज्यादा नर्वस हो जाती हूँ।
जरा इसे भी पढ़ें : सनी लियोन ने मोदी, ट्रम्प और ओबामा को भी छोड़ा पीछे

सुत्रों के मुताबिक फिल्मों में अपनी जानदार अदाकारी और बेबाक अदाओं से लाखों दिलों को तड़पाने वाली तापसी पन्नु का कहना है कि वो अपनी हर फिल्म की रीलीज से पहले कंफ्यूज और नर्वस हो जाती हैं। दो दिन पहले फिल्म के रीलीज होने वाले ट्रेलर की हौसला अफजाई से मुझे हौसला तो मिला है लेकिन इसके साथ ही मैं फिल्म के आने से पहले ही नर्वस हूँ। उन्होंने कहा कि लोग मुझे जुड़वां 2 में बोल्ड किरदार में देखेंगे जबकि में अपने इस किरदार पर लोगों के प्रतिक्रिया का बड़ी बेसब्री से इंतिजार कर रही हूँ।
taapsee pannu in judwaa 2
गौरतलब है कि फिल्म में तापसी पन्नु अदाकार वरूण धवन और जैकलीन फर्नानडिस के साथ मुख्य किरदार अदा कर रही हैं जबकि बाॅलीवुड फिल्मों के दबंग खान सल्लू मियां भी इस फिल्म की शुरूआत में बतौर मेहमान अदाकार 2 मिनट की ऐन्ट्री देंगे, फिल्म जुड़वां 2 अगले महीने 29 सितंबर को हिन्दुस्तानी सिनेमाओं में लग जायेगी।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए करण जौहर, आमिर खान के साथ क्यों नहीं करते काम
जरा इसे भी पढ़ें : सस्पेंस खत्म बाहूबली की हीरोइन होगी यह फेमस अभिनेत्री