‘जब हैरी मेट सेजल’ की पहली झलक जारी

jab harry met sejal

फिल्मकार इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की पहली झलक जारी कर दी गई, जिसमें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को दिखाया गया है। इम्तियाज अली कई समय से इस फिल्म का नाम पूरा करने में व्यस्त थे, उन्होंने कई नामों पर विचार करने के बाद अंत में फिल्म का नाम अपनी पुरानी फिल्म ‘जब वी मेट’ को ध्यान में रख कर फाइनल किया। जब हैरी मेट सेजल भी इम्तियाज अली अन्य कई फिल्मों की तरह एक पर्यटन और यात्रा पर आधारित फिल्म होगी।
jab harry met sejal
इम्तियाज अली की आने वाली यह फिल्म रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की ‘तमाशा’ और आलिया भट्ट की ‘हाइवे’ की तर्ज पर तैयार किया जाएगा, लेकिन यह उनकी अनोखी फिल्म होगी। जब हैरी मेट सेजल भी रेड चिली इंटरटेनमेंट के बैनर तले 4 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का नाम 1989 के प्रसिद्ध रोमांस टीवी सीरियल ‘वेन हैरी मेट सैली’ से मिलता जुलता है, लेकिन इसका स्क्रिप्ट इससे कितना अलग है यह अनुमान फिल्म देखकर ही होगा।
जरा इसे भी पढ़ें : मौत की झूठी अफवाहें का शिकार होने वाले बॉलीवुड स्टार्स

रेड चिली इंटरटेनमेंट की ओर से फिल्म की पहली झलक जारी करने के बाद अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान ने भी फिल्म के पोस्टर पर ट्यूट किया है। गौरतलब है कि जब हैरी मेट सेजल दोनों अभिनेताओं की तीसरी फिल्म होगी, इससे पहले शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जां’ में एक साथ काम कर चुके हैं।
जरा इसे भी पढ़ें :क्या अबराम शाहरुख खान का बेटा नहीं?