फैशन वीक में डिजाइनर्स का रहा जलवा

India International Week
फैशन एवम लाइफस्टाइल मैगजीन का अनावरण करते कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत।
India International Week in dehradun

देहरादून। इंडिया इंटरनेशनल वीक ( India International Week ) के पहले एवम अंतिम दिन देशभर से आए 27 डिजाइनरों ने अपना कलेक्शन शोकेस किया। डिजाइनर वीक का उद्धघाटन कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत, देहरादून लिटरेचर फेस्टिवल के डायरेक्टर अनुराग चौहान एव आल इंडिया मोटर एसोसिएशन के सचिव रविंदर सिंह आनंद ने किया।

इस मौके पर एक फैशन मैगजीन भी लांच की गयी। हरक सिंह रावत ने कहा की देहरादून फैशन सैंस में हमेशा से आगे रहा है, इसलिए इस तरह के आयोजन राजधानी में होते रहने चाहिये। इससे ना सिर्फ लोगो को अन्य प्रदेशों की जानकारी मिलती है बल्कि यहाँ के फैशन डिजाइनिंग कोर्स कर रहे छात्रों को भी एक प्लेटफार्म मिलता है।

अनुराग चौहान ने भी कहा की फैशन भेड़ चाल में चलना नहीं बल्कि वो वस्त्र पहनना होता है जिसमे आप आरामदायक महसूस करे। मौके पर रविंदर सिंह आनंद ने भी इवेंट के आयोजकों को बधाई दी और कार्यक्रम की सराहना की।

ध्रुव बंदवाल ने अपना हेरिटेज कांसेप्ट प्रस्तुत किया

कार्यक्रम में फिनाले सूफी साबरी ब्लैक एंड रेड कलेक्शन, मानसी डेनिम कलेक्शन, वाइट कलेक्शन बाय मुकेश, विपिन अग्रवाल, वेदजिल्ला बाय लीना गुप्ता, आशिमा एंड डिम्पी, बो एंड ब्रोच बाय शिवम अग्रवाल, डे 2 ग्रैंड फिनाले बाय ध्रुव बंदवाल, हेरिटेज कांसेप्ट, स्टैलेसूत्र बाय विनय राणा बॉएड, मनासा बाय दीपिका, नमिता, गौरा बाय सुनीता, मनिंदर गुलाटी, सीडी स्टूडेंट्स फ्रॉम रायपुर छत्तीसगढ़ शामिल रहे।

शो के समापन में ध्रुव बंदवाल ने अपना हेरिटेज कांसेप्ट प्रस्तुत किया जिसे पहनकर सभही मॉडल्स ने रैम्पवॉक किया वही मनिंदर गुलाटी के परिधानों ने सभी का मैं मोह लिया। वही दूसरी और रायपुर छत्तीसगढ़ से आए 12 छात्र छात्राओं ने भी अपने कलेक्शन शोकेस किये।

सभी छात्रों का उत्साह देखते ही बन्न रहा था की उनके परिधान पहनकर मॉडल्स ने रैम्पवॉक किया। उनका कहना था की यह उनके लिए एक बड़ा प्लेटफार्म है की उनके छात्र होते हुए उनके परिधान भी शोकेस किये जा रहे है। इस फैशन वीक मे परिधान पहनकर दिल्ली, मुंबई और देहरादून के मॉडल्स ने रैम्पवॉक की।

जरा इसे भी पढ़ें :