जानिए हॉलीवुड में इस नंबर 239 का ज्यादा इस्तेमाल क्यों होता है

23

न्यूयॉर्क। हाॅलीवुड की फिल्मों, पश्चिमी देशों के ड्रामों और म्यूजिक वीडियो में 239 अंक का ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। अब इसकी ऐसी बुरी वजह सामने आगई है कि सुनकर आप कांप जायेंगे। डेली स्टार रिपोर्ट के अनुसार, साहित्यिक विचारधाराओं ने दावा किया है कि ज्यामिति साल के 9वें महिने सितम्बर की 23 तारीख को जाहिर करता है और यह वह दिन है जब दुनिया का खत्म हो जाएगा।
जरा इसे भी पढ़ें : ऐसा अभिनेता जिसने अपने किरदार के लिए खुद को किया अंधा

1998वें की फिल्म दीप इंपैक्ट, जिसमें एक साहब साकिब को जमीन से टकराते हुये दिखाया जाता है। इसमें एक गुफा के अंदर यह ज्यामिति 23-9 के रूप में लिखा होता है। विचारधारावादी उन दोनो चीजों को मिलाकर दावा कर रही है कि अगले हफ्ते 23 सितम्बर को नबेरो नामक ग्रह, जो प्लानेट एक्स के नाम से जाना जाता है, जमीन से टकराएगा और कयामत ढाह देगा।
जरा इसे भी पढ़ें : मशहूर पाॅप सिंगर के खिलाफ झूठा आरोप लगाने पर 19 करोड़ हर्जाने का दावा

रिपोर्ट के मुताबिक, आज तक हाॅलीवुड की अंगिनत फिल्मों में यह ज्यामिति दिखाया जा चुका है और हैरान करने वाली बात यह है कि उनमें से ज्यादातर फिल्में भयानक प्राकृतिक आपदा या घातक घटनाओं पर आधारित हैं। इससे पहले नाईन-ईलेवन (9/11) का ज्यामिति भी कई फिल्मों में दिखाया गया था और बाद इसके न्यूयार्क में 9/11 का त्रासदी पेश आया। साजिश अपने इस दावे को एक और दलीलसे भी मजबूत कर रहे हैं। उनका कहना है कि 23 सितम्बर को बृहस्पति, चांद और विरगो ;टपतहवद्ध नामक कहकसा एक सीध में आ जायेंगे।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिये अफगानिस्तान की हाॅट किम कर्दाशियन के फोटोशूट

पवित्र पुस्तक ‘न्यू टेस्टामेंट’ ;छमू ज्मेजंउमदजद्ध में उन तीनों के सीध में आने का वाक्या कयामत की निशानी करार दिया गया है। सभी तर्को में सिद्ध करते हैं कि अगले हफ्ते कयामत आने वाली है। एक साहित्यिक व्यक्ति ने दावे पर आधारित वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट की है जहां उपभोक्ता बड़ी संख्या में इसे देख रहे हैं और अक्सर उनके दावों से सहमत नजर आ रहे हैं। लेकिन कुछ का कहना है कि फिल्मों में इन नम्बरों का आना महज इत्तेफाक है। विभिन्न कई तरह के नम्बर भी फिल्मों में दिखाये जाते हैं और कुछ मतलब नहीं होता।