ये मशहूर अभिनेत्री महिला नहीं बल्कि

CASSANDRA CASS

अपनी सुंदरता के कारण दर्शकों के दिल में राज करने वाली हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैसांडा के बारे में आश्चर्यजनक खुलासा सामने आया, जिसके अनुसार वह लड़की नहीं बल्कि एक ख्वाजा सरा है। इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कैसांड्रा जन्म से एक पुरुष था, जब वह 18 साल का हुआ तो उसने खुद को सुंदर लड़की बनाने का फैसला किया है और सर्जरी के माध्यम से अपने विकारों और स्कीन को परिवर्तन करवाने लगा। आज उसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह कभी पुरुष थी।

CASSANDRA CASS 2

अब तक वह अपने शरीर को बदलने के लिए ढ़ाई लाख डॉलर (तकरीबन करोड़ रुपये) खर्च कर चुकी है और एक बहुत सुंदर और आकर्षक महिला बन चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार कैसांड्रा अमेरिकी राज्य आयोवा शहर डेस मोनीज में पैदा हुई। जब वह लड़की बनने का फैसला किया तो उसके घर वालों ने इससे दूरी साध ली और वह सामान बांधकर फ्लोरिडा चला गया। यहाँ आकर उसने नई जीवन का आगाज किया और बतौर डांसर और अभिनेत्री खुद को मनवा चुकी है। इस शरीर का कोई हिस्सा नहीं है जो उसने सर्जरी न करवा रखी हो।

CASSANDRA CASS

उसका कहना है कि ‘मैं शुरू से जानती थी कि मैं एक महिला हूं। इसमें कोई दो राय नहीं कि मैं बचपन से ही कैसांड्रा बनना चाहती थी। बचपन में ही गुड़िया खेलती थी और लड़कियों जैसे कपड़े पहनती थी। अब मैं एक खूबसुरत महिला हूँ और अपने जीवन से संतुष्ट हूँ। मुझे उम्मीद है कि दूसरे लोग भी मेरी कहानी से प्रभावित होंगे।