इस चित्र में छिपे कुुत्ते को तलाश सकते हैं?

Dog

ऑस्ट्रेलियन शहर सिडनी के एक घर की इस छवि ने हजारों इंटरनेट यूजर्स को अपना सिर खुजाने पर मजबूर कर दिया है। बस उन लोगों से एक फेसबुक पोस्ट पर यही सवाल पूछा था कि ‘क्या इस तस्वीर में मौजूद कुत्ते को तलाश कर सकते हैं?’ पहली नजर में तो इस छवि को देखकर लगता है कि यह एक खाली कमरा, रसोई है जहां फर्श टाइल्स से मजईन है जबकि डिशवॉशर, फ्रिज, कुड़ादान और अन्य उपकरण मौजूद है।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए ताले के नीचे यह छोटा सा छेद क्यों होता है?

लेकिन फिर भी यहाँ एक कुत्ता छिपा हुआ है और उसे ढूंढना इतना भी आसान नहीं जितना माना जा सकता है। इस छवि को पिछले दिनों फेसबुक पर एक यूजर्स क्रिस्टीना सीओओ ने पोस्ट किया था और उसने अनंत यूजर्स को सिर पकड़ने पर मजबूर कर दिया। एक व्यक्ति ने पोस्ट पर कमेंट किया कि ‘मैं नहीं कर सका, हालांकि बीस मिनट तक कोशिश करता रहा’। तो क्या आप इस छिपा कुत्ता तलाश कर सकते हैं? जरा गौर से देखें, हो सकता है कि आपको नजर आ ही जाए।
Dog
यदि नहीं तो नीचे मौजूद तस्वीर में इसका जवाब छिपा है जिसमंे एक काले रंग में कुत्ता इसी शेड के मैट पर कुछ ऐसा कैमोफलाज हुआ है जो कि नजर ही नहीं आता। इस छवि को फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया साइटों पर हजारों बार साझा किया जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने हार भी स्वीकार की है। क्या आप इस कुत्ते को खोजने में सफल रहे? नीचे कमेंट्स में बताना मत भूलें।
जरा इसे भी पढ़ें : अगर कुत्ते हमला कर दे तो आपको क्या करना चाहिए?
जरा इसे भी पढ़ें : क्या आप इस सवाल का जवाब दे सकते हैं?