हरीश रावत के ट्वीट से फैली सनसनी

Harish Rawat tweet spread sensation

Harish Rawat tweet spread sensation

देहरादून। Harish Rawat tweet spread sensation पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर सनसनी फैला दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में सियासत की स्याह हकीकत का जिक्र किया है।

उन्होंने लिखा है कि आप राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी के ऊपर छात्रों को उकसा करके या कुछ लोगों को मोटिवेट करके, उनके जरिए स्याही में तेजाब मिलाकर कांग्रेस के नेताओं की यात्रा में एक व्यक्ति को चिन्हित कर फेंकना चाहते हैं। तो ये उत्तराखंड की राजनीति के लिए कलंक पूर्व अध्याय होगा।

उन्होंने कहा है कि ऐसी घटना होती है तो वे उत्तराखंड की राजनीति का बड़ा ही दुखद अध्याय होगा। उनके इस सोशल मीडिया पोस्ट ने सूबे की सियासत को गर्मा दी है। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

साथ ही समय-समय पर अपनी बात रखकर सरकार की परेशानियां बढ़ाते रहते हैं। उनके सोशल मीडिया एक ताजा पोस्ट ने सूबे की सियासत में खलबली मचा दी है।

हरीश रावत ने पोस्ट लिखते हुए कहा है कि अभी अभी मुझे सूत्रों से सूचना मिली है जो चिंताजनक है, राजनीति में प्रतिद्वंद्विता हो और स्वस्थ प्रतिद्वंद्विता हो, वैचारिक प्रतिबद्धता हो, कर्म करने की प्रतिद्वंद्विता हो|

मगर यदि आप अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी के ऊपर छात्रों को उकसा करके या कुछ लोगों को मोटिवेट करके, उनके जरिए स्याही में तेजाब मिलाकर कांग्रेस के नेताओं की यात्रा में एक व्यक्ति को चिन्हित कर फेंकना चाहते हैं तो ये उत्तराखंड की राजनीति के लिए कलंक पूर्व अध्याय होगा। अगर ऐसा होता है तो उस राजनीतिक दल का सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है कि कौन राजनीतिक दल है। 

जरा इसे भी पढ़े

पर्यटकों की सुख सविधाओं का विशेष ध्यान दिये जाने की जरूरत : मुख्यमंत्री
जेल से फरार हुआ पत्नी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार
सूचना आयोग ने किया शासन के दो अधिकारियों का जवाब तलब