उपवास के बजाए पश्चाताप करें हरीश रावत : बंशीधर भगत

Harish Rawat repentance rather than fast

Harish Rawat repentance rather than fast

देहरादून। Harish Rawat repentance rather than fast भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा की सचिवालय खुलने के मुद्दे पर उपवास् की धमकी देने वाले पूर्व सीएम हरीश रावत को अब पश्चाताप करना चाहिए।

उन्होंने कहा की कोविड की गाइड लाइन के तहत राज्य के महत्वपूर्ण ऑफिस और प्रतिष्ठानों में सोशल डिस्टेन्स के तहत कार्य किया जा रहा है, इसलिए इस पर राजनीति नही होनी चाहिए।

बेहतर होता कि रावत अपने कार्यकाल में घपले घोटालो से राज्य की आर्थिक हालात को चैपट करने की आत्मग्लानि और पश्चाताप के लिए धरने पर बैठते।

उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में आम फरियादियों के लिए मुख्यमंत्री, मंत्री, तथा जिम्मेदार अधिकारियो के दरवाजे हमेशा खुले है साथ ही आवश्यक कार्यों के लिए सचिवालय में भी आम आदमी को पास दिए जारहे है।

श्री भगत ने कहा कि मुख्यमंन्त्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व प्रदेश में ईमानदार व जीरो टोलरैंस की सरकार शुरुआत से ही प्रदेश में सुशासन और पारदर्शिता के लिए प्रतिबद्ध है इसी के चलते दलाल और बिचैलिये अब परेशान है।

पूर्ववर्ती सरकार के समय दलाल बैखोफ सचिवालय, विधानसभा में आवाजाही करते रहे है और नौजवानों के साथ ठगी के कई मामले सामने आये है। इसके अलावा ट्रान्सफर पोस्टिंग के धंधे पर भी रोक लगी है। भाजपा ने किसान, खेती, बागवानी और युवाओ के हित में कई क्रांतिकारी निर्णय लिए जो कि राज्य के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

जरा इसे भी पढ़े

आयोग ने 5700 पदों पर चयन प्रक्रिया पूरी की : एस राजू
यूटिलिटी वाहन अनियंत्रित होकर खाई गिरा, पांच घायल, बुजुर्ग की मौत
5 आईएएस और 1 पीसीएस के दायित्वों में फेरबदल