साईं ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट में नि:शुल्क फिजियोथेरेपी कैम्प का आयोजन

Free physiotherapy camp organized in Sai Institute

Free physiotherapy camp organized in Sai Institute

देहरादून। Free physiotherapy camp organized in Sai Institute साईं ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट ने फिजियोथेरेपिस्ट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड और इंडियन एसोशिएशन ऑफ फिजियोथेरेपी देहरादून चेप्टर के सानिध्य में फ्री फिजियोथेरेपी कैंप का आयोजन किया। कैंप ईसी रोड स्थित साईं वेलनेस एंड रिहैबिटेशन सेंटर में आयोजित किया गया।

कैंप में अनुभवी फिजियोथेरेपिस्ट की मदद से मरीज़ों की समस्या का समाधान किया गया। कैंप का शुभारंभ सुबह दस बजे किया गया, जिसमें डॉ. प्रभात बलोदिया, डॉ. वैभव अग्रवाल, डॉ. तरंग श्रीवास्तव, डॉ एस के त्यागी, डॉ. योगेश डंगवाल, डॉ. भरत मेहरा, डॉ. असलम अहमद, डॉ. मनीष झा, डॉ सनी गुप्ता, डॉ. सुनील ठाकुर एवं डॉ. वसुधा पटेल ने कैंप में उपस्थित मरीज़ों को निशुल्क परामर्श दिया।

Free physiotherapy camp organized in Sai Institute

खास बात ये है कि डॉ. भरत मेहरा और डॉ. तरंग श्रीवास्तव जिन्होंने कैंप में मरीज़ों को परामर्श दिया वो साईं ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट के पूर्व छात्र (alumni) रह चुके हैं और अपने क्षेत्र में बेहतर कार्य कर रहे हैं। इस दौरान डॉ. भरत मेहरा और डॉ. तरंग श्रीवास्तव ने सांई ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट का धन्यवाद दिया।

देश के विकास में योगदान दे रहे

उन्होंने कहा कि आज वो जिस मुकाम पर हैं उसका श्रेय सांई इंस्टीट्यूट को जाता है, उनके सहयोग के कारण ही आज हम जनसेवा में अपनी भागीदारी देने में सक्षम हैं। उन्होंने अपने छात्र जीवन को याद करते हुए बताया कि साईं इंस्टीट्यूट में छात्र छात्राओं के बौद्धिक विकास के साथ-साथ व्यक्तिगत विकास पर भी जोर दिया जाता है, इसी का नतीजा है कि साईं इंस्टीट्यूट के विद्यार्थी अलग अलग क्षेत्रों में उत्तम कार्य कर देश के विकास में योगदान दे रहे हैं।

साईं वेलनेस एंड रिहैबिटेशन सेंटर के चेयरपर्सन हरीश अरोड़ा ने इस मौके पर कहा कि इस सुविधा का मुख्य उद्देश्य मरीज़ों को उत्तम सुविधा और बेहतर इलाज देना है। साथ ही उन्होंने विश्वास दिलाया कि समय-समय पर इसी प्रकार निःशुल्क परामर्श कैंप का आयोजन किया जाएगा।

कैंप में साईं ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट की वाइस चेयरपर्सन रानी अरोड़ा और एमडी रजत अरोड़ा, प्रिसिपल डॉ. संध्या डोगरा, डॉ. जितेंद्र श्रीवास, डॉ. मनमीन कौर, डॉ. रेखा कोठियाल, सुनीता पवार, रितिका डिमरी, हर्षदीप, मीना कोचर भी मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़े

सुभारती विश्वविद्यालय में विश्व फिजियोथेरेपी दिवस का आयोजन
सांई इंस्टीट्यूशंस में फिजियोथेरेपी के महत्व पर संगोष्ठी का आयोजन
स्कूल में धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस