ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर मीडिया की एंट्री बैन

Entry of media banned at Rishikesh railway station

Entry of media banned at Rishikesh railway station

ऋषिकेश। Entry of media banned at Rishikesh railway station रेलवे ने ऋषिकेश में मीडिया की वीआईपी मूवमेंट के दौरान स्टेशन कैंपस में एंट्री से तौबा कर ली है। वीआईपी के आने पर प्रभारी निरीक्षक से मीडिया कर्मियों को प्रवेश न देने के लिए कहा गया है। सिर्फ इतना ही नहीं, अन्य व्यक्तियों के आने पर भी रेलवे प्रशासन ने पाबंदी लगा दी है।

मिली जानकारी के अनुसार रेलवे के वाणिज्य निरीक्षक हरिद्वार की ओर से इस बाबत ऋषिकेश में रेलवे के ही प्रभारी निरीक्षक को एक पत्र जारी किया गया है। जिसमें साफ तौर कहा गया है कि वीआईपी मूवमेंट के दौरान किसी भी मीडिया कर्मी और बाहरी व्यक्ति को स्टेशन परिसर में प्रवेश न करने दिया जाए।

अब यह पत्र सामने आने के बाद माना जा रहा है कि हाल में उत्तर रेलवे के जीएम के दौरे के दौरान हुई घटना इसकी वजह बनी है। बता दें कि उत्तर रेलवे के जीएम ऋषिकेश में बने नए रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

उन्होंने कुंभ को लेकर रेलवे की तैयारियों का जायजा भी लिया था, लेकिन इस सब के बीच एक हादसे में जान गवां चुके युवक के परिजनों ने जीएम के सामने कार्रवाई और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा कर दिया था।

परिजन पुराने रेलवे स्टेशन पर जीएम की कार के आगे तक लेट गए थे। वहीं, रेलवे के ही एक स्थानीय सुरक्षा अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर इस पत्र की पुष्टि की है।

जरा इसे भी पढ़े

ठगी मामले में ईरानी गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार
पहली महिला डीआईजी रेंज नीरू गर्ग ने कार्यभार ग्रहण किया
चौरासी कुटिया पर्यटन विभाग को सौंपने का पीएम से करेंगे आग्रह : महाराज