ठगी मामले में ईरानी गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार

Two members of irani gang arrested

Two members of irani gang arrested

देहरादून। Two members of irani gang arrested पटेलनगर क्षेत्र में बुजुर्ग महिला से ठगी मामले में फरार चल रहे ईरानी गैंग के एक और बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में अब तक दो आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके है, जबकि तीसरा फरार है जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

पटेलनगर क्षेत्र के बंजारावाला में बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा एक बुर्जुग महिला से पुलिस कर्मी बनकर जेवरात ठगे गये थे। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर ईरानी गैंग के एक सदस्य टीवी कलाकार सलमान जाफरी को मुम्बई से गिरफ्तार किया था।

जिसने पूछताछ में बताया था कि वारदात को उसने अपने साथी इकबाल निवासी देवबंद के साथ मिलकर अंजाम दिया था व ज्वैलरी इस समय इकबाल व उसके जीजा तालिब के पास है।

उसने बताया कि मै और इकबाल जो भी ज्वैलरी लाते हैं उन्हे बेचने का जिम्मेदारी इकबाल व तालिब की होती है व मोटर साइकिल व फर्जी पुलिस आई कार्ड भी तालिब ही उपलब्ध कराता है। घटना के बाद मैने सारी ज्वैलरी इकवाल को दे दी थी जिसने मुझे 60,000 रूपये दिये थे।

मामले में पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए इकबाल को देवबंद से गिरफ्तार कर लिया। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके जीजा तालिब के घर से घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल व फर्जी पुलिस आईडी के अतिरिक्त मुकदमा वाला में ठगी की गयी ज्वैलरी शत प्रतिशत बरामद की गयी। मामले में तालिब फरार है जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

जरा इसे भी पढ़े

ईश्वरन डकैती कांड में फरार चल रहा अपराधी गिरफ्तार
डकैती के फरार आरोपी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार
पांच करोड़ की धोखाधड़ी का आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार