सलमान खान ने अपने प्रशंसको को भेजा ईद मुबारक का पैगाम

Salman khan

किसी भी जश्न या त्यौहार का मजा उस वत्त डबल हो जाता है जब कोई सिलेब्रिटी अपने प्रशंसको के लिए विशेष पैगाम जारी करे। बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान ने भी ईद-उल-अजहा के करीब आते ही इंस्टाग्राम पर प्रशंसको के लिए एक वीडीयो रीलीज कर दी।
जरा इसे भी पढ़ें : रेस 3 में ये मशहूर अभिनेत्री बनेगी सलमान की हिरोइन

ये वीडीयो मलबूसात के एक ब्रांड का प्रचार है, जिसमें सलमान खान एक टेरेस पर मौजूद हैं, जहां से उन्होंने एक सुनहरे रंग के कागज का जहाज बना कर हवा में उड़ाया, जो दूर बैठी कटरीना कैफ के पास पहुंचा। जैसे ही अभिनेता ने इस कागज को खोला तो इस पर प्रशंसको के लिए ईद मुबारक का पैगाम लिखा था।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडीयो में सलमान खान ने मध्य पूर्व में मौजूद तमाम प्रशंसको को ईद-उल-अजहा की मुबारकबाद दी और कहा कि ये ईद काफी खास है। ध्यान रहे कि कटरीना कैफ और सलमान खान फिल्म टाइगर जिंदा है में एक साथ काम कर रहे हैं और सुत्रों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है। इस फिल्म को इसी साल क्रिसमिस के मौका पर रीलीज किया जाएगा, जो कटरीना और सलमान की 5 साल बाद एक साथ पहली फिल्म होगी।
जरा इसे भी पढ़ें : सलमान और संजय दत्त ने गले लग कर सारे गिले शिकवे भुला दिए

इन दोनों ने आखिरी मर्तबा 2012 की फिल्म एक था टाइगर में एक साथ काम किया था। इस से पहले सलमान खान और कटरीना कैफ ने मैंने प्यार क्यों किया, युवराज, हैलो और पार्टनर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। जबकि तीस मार खान, अजब प्रेम की गजब कहानी और बॉडीगार्ड जैसी फिल्मों में दोनों छोटी सी भुमिका में एक साथ नजर थे।
जरा इसे भी पढ़ें : शाहरूख ने ऐसा क्या किया कि महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली से माफी मांगनी पड़ी?