कांग्रेस को बूथ स्तर तक मजबूत करने की रणनीति पर हुई चर्चा

Discussion was held on strategy to strengthen Congress
बैठक में प्रतिभाग करते कांग्रेस कार्यकर्ता।

देहरादून। Discussion was held on strategy to strengthen Congress प्रदेश मुख्यालय देहरादून में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के वॉर रूम ट्रेनिंग हेड द्वारा उत्तराखण्ड वॉर रूम के चेयरमैन नवीन जोशी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के वॉर रूम ट्रेनिंग हेड ललित मेघवंशी द्वारा आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने की रणनीति और ढांचे पर जानकारी देते हुए वार रूम के पदाधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने कईं मुद्दों पर जनता के हितों की अनदेखी की है हमें उस पर कार्य करना है और जनता के मुद्दों को उठाना है स्तर पर उठाना है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग झूठ को सच कर देते है और हम लोग सच को भी जनता तक नहीं पहॅुुचा पाते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश में अराजकता का माहौल पैदा किया है और भाजपा अपने नाकामियों को छुपाने के लिए देष में साम्प्रदायिकता फैलाकर राज करना चाहती है। हम सबने इनका डठकर मुकाबला करना है।

वॉर रूम चेयरमैन नवीन जोशी ने पदाधिकािरयों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में चुनावों को लेकर बूथ जोड़ों भारत जोड़ों मुहिम पर सक्रियता से कार्य किया जा रहा है और भाजपा सरकार की विफलताओं को हम ध्यान में रखते हुए जमीनी स्तर तक लोगों से जुड़ने का काम कर रहे हैं|

साथ ही उन्होंने ट्रेनिंग में वॉर रूम के पदाधिकारियों को भाजपा द्वारा अग्निवीर योजना से हताश युवाओं और सेना में सेवा करने की इच्छा रखने वालो नौजवानों की समस्याओं को उजागर करते हुए काम करने के निर्देशित दिए। इस अवसर पर बैठक में गोपाल सिंह गड़िया, विनय कुमार, प्रवीन डोभाल, प्रवीन त्यागी, वीरेंद्र प्रधान, विनीत गुप्ता, आर्यन चौधरी, वीरेंद्र पंवार, प्रिया जायसवाल, रुहान हसनैन ,भीम सिंह करासी उपस्थित रहे।

किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य की गारंटी आज तक नहीं मिल पाई : नेता प्रतिपक्ष
प्रशासन की विफलता के कारण हुई हिंसा : माहरा
हल्द्वानी हिंसा : राजभवन पहुंचा इंडिया एलायंस