यात्रा के दौरान मरने वाले श्रद्धालु पोस्ट कोविड मरीज : शादाब शम्स

Devotees who died post covid patients

Devotees who died post covid patients

देहरादून। Devotees who died post covid patients भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शादाब शम्स ने मीडिया से बातचीत में दिए बयान में कहा कि देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री के आह्वान पर चारधाम यात्रा में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है।

साथ ही यात्रियों का रजिस्ट्रेशन कर सुव्यवस्थित यात्रा को चलाया जा रहा है, लेकिन कांग्रेस मात्र सरकार को बदनाम करने के चक्कर में प्रदेश का नाम भी बदनाम कर रही है। साथ ही शम्स ने कहा कि यह पहाड़ है और जो चारधाम यात्रा में यात्री मर रहे हैं, वह पोस्ट कोविड मरीज हैं।

साथ ही कई यात्री सांस आदि की बीमारी से ग्रसित हैं। कई यात्री स्वयं को स्वस्थ बताकर यात्रा के दौरान पहाड़ी मार्गों पर पैदल चल रहे हैं, वह सोचते हैं कि अगर यात्रा मार्ग पर मृत्यु हो गई तो उन्हें मोक्ष की प्रप्ति होगी।

लोगों की चारधाम के प्रति सच्ची आस्था है। शादाब शम्स ने कहा प्रदेश में यात्रियों का रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है। साथ ही अब प्रदेश के लोकल यात्रियों का भी रजिस्ट्रेशन हो रहा है। यात्रा अपने चरम पर सुव्यवस्थित है। अगर कांग्रेस के पेट मे दर्द हो रहा है तो उन्हें पुदीना खा लेना चाहिए।

जरा इसे भी पढ़े

बॉलीवुड अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने तुलाज इंस्टीट्यूट के छात्रों को किया संबोधित
भद्रराज मेले के लिए राजकीय मेले की अनुदान राशि प्रदान की जाएगी : सीएम
तालाब की भूमि पर बने तीन मकानों को किया ध्वस्त