हत्या कर नग्न अवस्था में फेंका युवक का शव, क्षेत्र में सनसनी

Dead body of young man thrown naked after murder
मौके पर पहुंची पुलिस।

Dead body of young man thrown naked after murder

उधमसिंहनगर। Dead body of young man thrown naked after murder जिले में चाकूओं से गोद कर युवक की हत्या कर उसका शव नग्नावस्था में फेंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान बढ़ियोवाला निवासी कारपेंटर मोहम्मद शाकिब के रूप में की गयी है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बढ़ियोवाला निवासी मोहम्मद शाकिब (21) रविवार शाम से लापता था। जिसके परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। बताया जा रहा है कि परिजनों को किन्ही लोगों से पता चला कि शाकिब का शव नग्न अवस्था में पास ही एक गेंहू के खेत में पड़ा हुआ है। जिस पर शाकिब के पिता और अन्य परिजन शव को वहां से उठा कर घर ले आये।

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में मृतक शाकिब के पिता द्वारा बताया गया कि उनके दो बेटे में से बड़ा शाकिब था जो कारपेंटर का काम किया करता था।

बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है ऐसे में उसकी हत्या किसने की यह पता नहीं है। पुलिस के अनुसार मृतक शाकिब के शव पर कपड़े नहीं थे और उसके गले में निशान भी पाये गये है। शरीर पर घाव देखकर अंदेशा जताया जा रहा है कि उस पर चाकूओं से भी हमला किया गया है। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जरा इसे भी पढ़े

बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या
नशेड़ी बेटे ने चाकू से गोदकर की पिता की हत्या
करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाले गैंग का एक और सदस्य गिरफ्तार