नशेड़ी बेटे ने चाकू से गोदकर की पिता की हत्या

Son kills father by stabbing him
विलाप करते परिजन।

Son kills father by stabbing him

पंतनगर। Son kills father by stabbing him पंतनगर थाना क्षेत्र में नशेड़ी बेटे ने अपने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पंतनगर थाना क्षेत्र के शांतिपुरी नंबर एक में बेटे ने शराब के नशे में पूर्व सैनिक पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आनन फानन में घायल को किच्छा अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

हालांकि अभी परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी है। पुलिस पूछताछ में पता चला है की भजमन गिरी शराब पीने का आदि था। शराब पी कर वह घर में आए दिन झगड़ा करता रहता था। बृहस्पतिवार की देर रात भी वह शराब पी कर घर में झगड़ा कर रहा था।

इसी बीच बीच बचाव करने आए पिता दीवान गिरी यद्ध पर आरोपी भजमन गिरी ने चाकू से हमला बोला दिया। बताया जा रहा है कि सीने में धारदार हथियार के वार से दीवान गिरी घायल हो गए। आनन फानन में घायल को किच्छा अस्पताल ले जाया गया जहा पर उसे मृत घोषित कर दिया। आधी रात को मृतक के छोटे बेटे अंकित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

जरा इसे भी पढ़े

चाची पर किया धारदार हथियार से हमला
मंदिर में तोड़फोड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी सौतेला पिता गिरफ्तार