कत्ल कर शव के साथ दो दिन तक रहे आरोपी

Accused stayed with dead body for two days

Accused stayed with dead body for two days

हरिद्वार। Accused stayed with dead body for two days रुड़की के भगवानपुर में दवा कंपनी कर्मचारी की सोची समझी साजिश के तहत की गई हत्या से सनसनी फैल गई है। जांच में सामने आया है कि हत्यारोपी दो दिन तक लाश के साथ रहे।

जब शव से बदबू आने लगी और उसे ठिकाने लगाने का प्लान फेल होता दिखा तो फरार हो गए। पौड़ी निवासी नितिन की हत्या के बाद आसपास के लोग यह सोचकर परेशान हैं कि किसी व्यक्ति को मारकर कमरे में छोड़ दिया गया और उन्हें पता ही नहीं चला।

जानकारी के अनुसार जिस मकान में हत्या हुई है वह मकान तीन मंजिला था। सबसे ऊपर की मंजिल पर हत्या हुई। नीचे के दो तलों में किराएदार रहते थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार किराएदारों और आसपास के लोगों ने कई सनसनीखेज बातें बताई हैं। उनका कहना है कि पांच दिन पहले ऊपरी मंजिल पर रहने वाले युवक बाजार से अनाज की टंकी लेकर आए थे। वो लोग किसी से ज्यादा बातचीत नहीं करते थे।

सितंबर 2022 में ही उन्होंने मकान किराए पर लिया था। वो मकान मालिक को किराया ऑनलाइन ही देते थे। वहीं दूसरी तरफ जिस एनटीएल कंपनी में नितिन काम करता था वहां 28 नवंबर से उसकी एंट्री ही नहीं हुई थी। ऐसे में माना जा रहा है कि नितिन की हत्या 27 नवंबर की रात को ही कर दी गई थी।

प्लान फेल होता देखकर फरार हो गए

वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार लोगों ने जो जानकारी दी है, उसके मुताबिक नितिन भंडारी के साथ रह रहे युवक 30 नवंबर को कमरे का ताला लगाकर गायब हो गए। ऐसे में साफ जाहिर है कि नितिन की हत्या करने के बाद हत्यारे दो दिन तक उसकी लाश को ठिकाने लगाने की जुगत लगाते रहे। इसके बाद बदबू फैलने और लाश ठिकाने लगाने का प्लान फेल होता देखकर फरार हो गए।

एसपी देहात एसके सिंह का कहना है कि कई जानकारियां मिली हैं। नितिन के हत्यारोपियों के साथ एक महिला के भी रहने की जानकारी मिली है। ये फरार युवकों की मां बताई जा रही है।

पुलिस का मानना है कि यह मामला किसी बड़े लेनदेन से जुड़ा हो सकता है। एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। पुलिस और सीआईयू की टीम गठित कर दी गई है।

किराएदारों का सत्यापन नहीं कराया था

टीम वेस्ट यूपी में अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही है। पुलिस ने मकान मालिक सिकंदर से किराएदारों का सत्यापन कराने की जानकारी ली। इस पर पता चला कि उसने किराएदारों का सत्यापन नहीं कराया था।

एसएसपी ने बताया कि किराएदार का सत्यापन नहीं कराने पर मकान मालिक पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पुलिस को किराएदारों का सत्यापन अभियान गहनता से करने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की तो पता चला कि मृतक का कुछ दिनों से पत्नी से मनमुटाव चल रहा था।

पुलिस इस बिंदु पर भी गहनता से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों से कई बिंदुओं पर जानकारी ली जाएगी। साथ ही ऐसी जानकारी मिली है कि वह तीन से चार माह पूर्व ही नौकरी करने आया था।

जरा इसे भी पढ़े

धारदार हथियार से छात्र पर हमला, हालत गंभीर
कारोबारी से हाथापाई मामले में दरोगा सस्पेंड
नाबालिग छात्रा पर फायर करने वाला गिरफ्तार