गंगा तट पर एक साथ तीन शव मिलने से मची सनसनी

Dead body found rishikesh
गंगा तट पर एक साथ तीन शव मिलने से मची सनसनी Dead body found rishikesh

देहरादून। ऋषिकेश में गंगा तट एक साथ तीन शव मिलने (Dead body found rishikesh) से सनसनी फैल गयी। आशंका जताई जा रही है कि तीनों ने विषाक्त पदार्थ का सेवन किया है। इनके पिता, पुत्र और पौता होने का अंदेशा है, अभी पहचान नहीं हो पायी है। थाना लक्ष्मणझूला के स्वर्ग आश्रम क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह गंगा घाट पर एक साथ तीन शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली।

पुलिस मौके पर पहुंची तो गीता भवन नंबर एक घाट के फर्श पर एक बुजुर्ग, एक जवान और एक बालक का शव एक साथ पड़ा था। घटनास्थल से ऐसी कोई वस्तु नहीं मिली है, जिससे शवों की शिनाख्त हो पाती। पुलिस ने शवों से वैष्णों देवी श्राइन बोर्ड और हरकी पैड़ी की पर्चियां बरामद की हैं। कमीज में एक टैग मिला है, जिसमें आगरा लिखा है।

जरा इसे भी पढ़ें : गार्ड ने कैशियर और चपरासी को गोली मारी, क्षेत्र में दहशत का माहौल

लक्ष्मणझूला थाना पुलिस आगरा पुलिस से संपर्क साधा रही है। बुजुर्ग की उम्र करीब 60 साल, युवक की 35 और बच्चे की 10 साल बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार तीनों के मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया तीनों ही एक ही परिवार मालूम पड़ रहे हैं। इस बात की भी आशंका है कि तीनों ने जहर खाकर आत्महत्या की हो। पुलिस घटना से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है।

जरा इसे भी पढ़ें : सिर पर गोली लगने से 5 साल के बच्चे की मौत
जरा इसे भी पढ़ें : तमंचा बनाने वाले बदमाश गिरफ्तार