गार्ड ने कैशियर और चपरासी को गोली मारी, क्षेत्र में दहशत का माहौल

Guard shot
गार्ड ने कैशियर और चपरासी को गोली मारी Guard shot cashier

चंपावत। चंपावत जिले में लोहाघाट के खेतीहान में जिला सहकारी बैंक में तैनात गार्ड ने कैशियर और चपरासी को गोली मारी दी (Guard shot cashier and peon), जिससे दोनों की मौत हो गई। पिथौरागढ जिला सहकारी बैंक शाखा में तैनात गार्ड ने बैंक के कैशियर और चपरासी की गोली मारकर हत्या कर दी है।

इस घटना के बाद से ही बैंक परिसर और क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। घटना के बाद से ही बैंक परिसर में लोगों की भीड़ जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक खेतीखान में जिला सहकारी बैंक की शाखा में तैनात गार्ड तल्ला मनार निवासी दिनेश बोरा पुत्र गुड्डू ने कैशियर चोमेल बल्सो निवासी ललित बिष्ट (35) पुत्र प्रहलाद सिंह व चपरासी राजेश वर्मा पुत्र इंद्र लाल वर्मा निवासी तल्लीहाट को गोली मार कर हत्या कर दी।

जरा इसे भी पढ़ें : सिर पर गोली लगने से 5 साल के बच्चे की मौत

Guard shot cashier

घटना के बाद गार्ड मौके से फरार हो गया है। कैशियर का शव बैंक के अंदर और कर्मचारी का शव बैंक से 100 मीटर दूरी पर पड़ा हुआ था। घटना से खेतीखान क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। घटना में मारे गए लोगों के परिजनों ने गार्ड की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रही है।

मौके पर एसडीएम पाटी निर्मला बिष्ट व विधायक पूरन फर्त्याल, एसपी धीरेन्द्र गुंज्याल पहुंच गए हैं। एडीएम हेमंत वर्मा के नेतृत्व में बनीं पुलिस और प्रशासन की टीम ने हत्या के आरोपी बैंक गार्ड को घटना के 2 घंटे बाद उसके गांव मानर से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद उसे चम्पावत ले जाया गया है।

जरा इसे भी पढ़ें : तमंचा बनाने वाले बदमाश गिरफ्तार
जरा इसे भी पढ़ें : अब सिलेंडर से चोरी नहीं हो सकेगी गैस