देखिए टीवी की इस सीधी साधी बहू का गैलमर अवतार

tejaswi prakash wayangankar

तेजस्वी प्रकाश वयंगकर फिर से विवादस्पदा टीवी शो ‘पहरेदार पिया की’ में नजर आयेंगी। तेजस्वी इस टीवी धरावाहिक में पारम्पारिक कपड़ों में नजर आती हैं। लेकिन रियल लाइफ में यह काफी हाॅट व गैलेमरेस दिखाई देती हैं। यहां तेजस्वी के कुछ गैलेमरेस फोटो दिखायेंगे जो आपने इससे पहले शायद ही देखी होगी।
जरा इसे भी पढ़ें : सरकारी दबाओं के कारण विवादित नाटक बंद

tejaswi prakash wayangankar
tejaswi prakash wayangankar
tejaswi prakash wayangankar
tejaswi prakash wayangankar
गौरतलब है कि टीवी चैनल ‘सोनी’ ने पिछले महीने अगस्त में सरकारी दबाव पर ‘विवादित नाटक’ में कुछ बदलाव के साथ फिर से प्रसारित करने का निर्णय लिया है। यह खबर है कि एंटरटेनमेंट चैनल सोनी अपने विवादास्पद नाटक का अपना दूसरा सत्र शुरू करने जा रहा है, जो पहले सीजन की तुलना में मुख्य अभिनेताओं में कुछ बदलाव लाएगा।
tejaswi prakash wayangankar
यह माना जाता था कि सोनी टीवी ने 29 अगस्त को विवादास्पद नाटक ‘पहरेदार पिया की’को बंद करने की घोषणा की थी। इस नाटक में, एक 18 वर्षीय लड़की को 10 वर्षीय लड़के की दुल्हन के रूप में दिखाया गया था, जो घरेलू जिम्मेदारियों सहित अपने पति की रक्षा भी करती है।
जरा इसे भी पढ़ें : विदेशी माॅडल के साथ रास लीला करते टीवी के श्रीकृष्ण का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर नाटक की गंभीर आलोचना हुई, जिसके बाद सोनी टीवी ने भारतीय सूचना एवं प्रसारण (आईबी) मंत्री स्मृति ईरान के दबाव पर तुरंत प्रसारण बंद कर दिया। लेकिन अब खबर यह है कि सोनी टीवी एक बार फिर इस विवादास्पद नाटक में बहुत बदलाव करने के बाद शुरू करने जा रही है।
जरा इसे भी पढ़ें : मैंने उन्हे जन्म दिया और अब वह वापस मेरे शरीर के अंदर चले गये