मदरसा दार-ए-अरकम में लगा कोविड-19 टीकाकरण कैंप

Covid-19 vaccination camp organised in Madrasa Dar-e-Arqam

Covid-19 vaccination camp organised in Madrasa Dar-e-Arqam

शिविर में 170 से अधिक लोगों को लगी वैक्सीन

देहरादून। Covid-19 vaccination camp organised in Madrasa Dar-e-Arqam मदरसा दार-ए-अरकम आजाद कालोनी में मंगलवार को कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने कोरोना से बचाव के लिये वैक्सीन लगवाई।

इस बार 15 से 18 आयु वालों नौजवानों को भी वैक्सीन लगााई गई। मदरसे में यह आठवां कैंप आयोजित किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में आस-पास के लोगों ने वैक्सीन लगवाई। जिन लोगों को पहलें के शिवरों में कोविशील्ड व कोवैक्सीन की पहली डोज लगाई गई थी, उनके मंगलवार को दूसरी डोज लगाई गई|

वहीं, पहली डोज लगवाने वालों को कोविशील्ड लगाई गई है। शिविर का उद्धघाटन मदरसे के अध्यक्ष मास्टर अब्दुल सत्तार व सचिव मौहम्मद शाहनजर ने फीता काटकर किया। उन्होने कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिये वैक्सीन जरूरी है। कहा कि सरकार की ओर से कोरोना की रोकथाम के लिये वैक्सीनेशन कराया जा रहा है।

सभी लोग इस माहमारी से बचाव को टीकाकरण करा रहें है। समाज में वैक्सीनेशन को लेकर जागरूकता आ रही है। मदरसा दार-ए-अरकम आजाद कालोनी में आयोजित किये गये कोरोना वैक्सीनेशन शिविर में 170 से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाने की व्यवस्था स्वास्थ्य विभाग की ओर से की गई थी, सुबह से ही बड़ी संख्या में लोगों ने शिविर में पहुंचना शुरू कर दिया।

इस मौके पर मदरसे के प्रबंधक मास्टर अब्दुल सत्तार, सचिव मौहम्मद शाहनजर, मौलाना अब्दुल वाजिद, कारी फरहान, हाफिज हामिद, हाफिज आबिद, कारी आरिफ, कारी शाहवेज, अशरफ मलिक, एएनएम रशमी, हुमा परवीन, शाइना, सबिया अंजुम, सबा परवीन व अजय आदि मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़े

इस बार 60 पार का लक्ष्य पूरा करेगी भाजपा : निशंक
हरक को कांग्रेस ज्वाइन करने से पहले माफी मांगनी चाहिए : रावत
सरिता आर्य भाजपा में शामिल हुईं