ठेकेदार ने पाठल मारकर की मजदूर की हत्या

Contractor killed the labourer

Contractor killed the labourer

कोटद्वार। Contractor killed the labourer कालागढ़ टाइगर रिजर्व फारेस्ट वन प्रभाग की अदनाला रेंज के अंतर्गत मुंडियापानी क्षेत्र में ठेकेदार और एक मजदूर के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान ठेकेदार ने श्रमिक की पाठल का वार कर हत्या कर दी।

श्रमिक ठेकेदार के साथ वन निगम की ओर से चिह्नित सूखे पेड़ों के कटान कार्य में लगा हुआ था। पुलिस ने मौके पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी है। अदनाला रेंज की मुंडियापानी चौकी के समीप ही पेड़ कटान में जुटे श्रमिकों का डेरे मौजूद है, जिसमें 15 श्रमिक निवास कर रहे हैं।

बीती रात्रि करीब साढ़े ग्यारह बजे जनपद बिजनौर के अंतर्गत बढ़ापुर (बिजनौर) ठेकेदार भूरे व श्रमिक बिट्टू (32) पुत्र हरि सिंह अपने डेरे के बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

बताया जा रहा है कि विवाद के दौरान भूरे ने बिट्टू की जांघ पर पाटल से वार कर दिया। इस बीच अन्य श्रमिकों के साथ ही वन विभाग की चौकी में मौजूद कर्मी भी मौके पर पहुंच गए।

गंभीर रूप से घायल बिट्टू को भूरे व अन्य साथी उपचार के लिए तड़के करीब तीन बजे कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में लाए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद रिखणीखाल थाना प्रभारी कमलेश शर्मा मय टीम घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। साथ ही मृतक के स्वजन व अन्य नाते-रिश्तेदार भी कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में पहुंचे हैं।

जरा इसे भी पढ़े

कैसे एक नाबालिग बच्चा बन गया मां का हत्यारा
नोटों के बदले कागज की गड्डी देकर लोगों से ठगी करने वाले 6 गिरफ्तार
ज्वेलर्स की दुकान में डकैती डालने आए बदमाश की जमकर धुनाई, पुलिस को सौंपा