कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने असम के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

Congress workers burnt the effigy of Assam CM

देहरादून। Congress workers burnt the effigy of Assam CM राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर असम के उत्तरी लखीमपुर में हुए हमले से आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। रविवार को महानगर अध्यक्ष डॉ. जसविन्दर सिंह गोगी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा और भाजपा सरकार का पुतला फूंका और नारेबाजी की।

गोगी ने कहा कि भाजपा ने लोकतांत्रिक मूल्यों को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है। इसी प्रकार का वैमनस्य अगर कांग्रेस भी पूर्व में भाजपा के खिलाफ रखती तो आज देश में कोई भाजपा का नाम जानता तक नहीं। राहुल गांधी का तो नारा ही कि ‘डरो मत’। इन हथकंडों से यात्रा पर असर नहीं पड़ेगा।

इनसे बस जनता के सामने भाजपा की कुत्सित मानसिकता उजागर हो रही है। गोगी ने कहा कि भाजपा दिल्ली से पूरे देश को नियंत्रित करके शासन करना चाहती है जबकि कांग्रेस की नीति स्थानीय लोगों से जुड़ के उनके दिलों पर राज करने की रही है। यही भाजपा और कांग्रेस के बीच बुनियादी फर्क है।

इस अवसर  मुख्य रूप से प्रदेश महासचिव महेंद्र नेगी (गुरू जी), प्रदेश महासचिव मनीष नागपाल, नेता प्रतिपक्ष डॉ विजेंद्र पाल सिंह, उर्मिला थापा, अभिषेक तिवारी, सुनील जयशवाल, संजय शर्मा, चुन्नीलाल, मोहम्मद फैसल, वीरेंद्र पंवार, राजेश पुंडीर, मुकीम अहमद, डॉ. अरुण रतूड़ी, वकार अहमद, विकास ठाकुर, अरुण बलूनी, अल्ताफ अहमद, पूनम कंडारी, रॉबिन त्यागी, अहमद जमाल, मंजू त्रिपाठी, अनिल शर्मा व दानिश आदि उपस्थित थे।

कांग्रेस ने लगाए दुग्ध संघ पर गंभीर आरोप
कांग्रेस ने निकाली अंकिता भंडारी न्याय-दो-यात्रा
प्रदेश प्रभारी शैलजा के देहरादून पहुंचने पर कांग्रेसजनों ने किया भव्य स्वागत