’हल्ला बोल’ महारैली की तैयारियों को लेकर हुई कांग्रेस नेताओं की बैठक

Congress meeting regarding preparation for 'Halla Bol' rally
बैठक में प्रतिभाग करते कांग्रेस नेता।

Congress meeting regarding preparation for ‘Halla Bol’ rally

देहरादून। Congress meeting regarding preparation for ‘Halla Bol’ rally अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर 4 सितम्बर को रामलीला मैदान नई दिल्ली में आयोजित होने वाली ’’हल्ला बोल’’ महारैली में प्रतिभाग करने हेतु उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा के आह्वान पर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पी0 के0 अग्रवाल मीडिया प्रभारी हल्ला बोल महारैली की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि महंगाई चरम पर पहुंच गई है गरीब को दो जून की रोटी के लिए संघर्ष करना पड रहा है| वहीं दूसरी ओर देश में बेरोजगारी महामारी की भॉति पैर पसार चुकी है।

उन्होंने कहा कि ऊपर से केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा आम आदमी की रोज उपभोग करने वाली वस्तुओं पर जीएसटी लगाकर जनता की कमर तोडने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव गरीब के साथ खडी रही है और सदैव खडी रहेगी।

पी. के. अग्रवाल ने कहा कि देश नहीं बिकने दूंगा कहने वाला प्रधान सेवक आज लगातार देश की सार्वजनिक सम्पतियों को अपने चहेते लोगों के हाथ बेच रहा है। उन्होंने कहा कि अब देश का हर नागरिक भाजपा के मंसूबों को जान चुका है।

सरकार की कुम्भकर्णी नींद को हराम करेंगे : PK Aggarwal

उन्होंने कहा कि दिल्ली में होने वाली हल्ला बोल रैली में उत्तराखण्ड से हजारों लोग शामिल होकर भाजपा सरकार की कुम्भकर्णी नींद को हराम करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री नवीन जोशी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 4 सितम्बर को केन्द्र सरकार की विफलताओं के विरोध में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में हल्ला बोल के माध्यम से केन्द्र सरकार के नाकामियों को उजागर किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि देश में भाजपा सरकार द्वारा’’सर्वधर्म स्वभाव’’ को समाप्त करने का प्रयास किया जा रहा है, ऐसे में कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता को मजबूती के साथ राहुल गांधी जी के साथ खड़ा होना है।

उन्होंने कहा आये दिन उत्तराखण्ड में भी सरकार के नाक के नीचे घोटाले हो रहे हैं, जिसमें उन्हीं के नेतागण शामिल हैं, पर कार्यवाही के नाम पर मात्र खाना पूर्ति की जा रही है।

उन्होंने केन्द्र सरकार से मांग की है कि उत्तराखण्ड में रोज हो रहे घोटाओं की जॉच सीबीआई से कराई जाय ताकि ईमानदारी के साथ अध्ययन करने वाले युवाओं को न्याय मिल सकें।

इस अवसर पर महामंत्री एवं मीडिया प्रभारी पी. के. अग्रवाल, महामंत्री नीवन जोशी, राजेन्द्र शाह, याकूब सिद्विकी, मनीष नागपाल, पेनेलिष्ट दीप बोहरा, शिशपाल बिष्ट, श्याम सिंह चैहान, शैलेन्द्र करगेती, शरीफ बेग, अनुराधा तिवाडी, बिरेन्द्र पंवार आदि उपस्थित थे।

जरा इसे भी पढ़े

आपदा में मारे गए लोगों के आश्रितों को 10 लाख मुआवजा दे सरकार : कांग्रेस
राजू-बडोनी पर क्यो नही हो रही कार्रवाई : कांग्रेस
अग्निपथ योजना बर्बादी का पथ : हरीश