कांग्रेस ने बाबा रामदेव का फूंका पुतला

Congress burnt effigy of Baba Ramdev
कांग्रेस कार्यकर्ता बाबा रामदेव का पुतला फूंकते हुए।

Congress burnt effigy of Baba Ramdev

देहरादून। Congress burnt effigy of Baba Ramdev उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में कांगे्रस कार्यकर्ताआंे ने बाबा रामदेव द्वारा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा एवं पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ दिये गये बयान की कड़ी आलोचना करते हुए बाबा रामदेव का पुतला दहन किया।

इस अवसर पर प्रीतम सिंह ने कहा कि बाबा रामदेव केन्द्र और राज्य सरकार के इशारे एवं अखबारों में सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं, जिसे कांगे्रस कार्यकर्ता बर्दाश्त नही करेंगे।

उन्होंने कहा बाबा रामदेव आज देश के चुनिंदा व्यापारियोें में शामिल हैं वे बतायें कि इतने कम समय में ही हजारों करोड़ रूपया कहाॅ से कमाया हैं पहले उसका हिसाब दें।

प्रीतम सिंह ने कहा  कि बाबा को यदि राजनीति और राजनैतिक व्यक्तियों में इतनी ही रूचि है तो उन्हें खुलकर मैदान में आना चाहिए, एक सन्त के भेष में  भाजपा के प्रवक्ता की भाशा शोभा नहीं देती।

बाबा रामदेव को अपनी इस ओछी स्तरहीन टिपप्णी के लिए सार्वजनिक तौर पर सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी से माफी मांगनी चाहिए।

इस अवसर पर पूर्व विधायक राजकुमार, महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता गरिमा महरा दसौनी,  संजय भट्ट जिलाध्यक्ष संजय किशोर, प्रदीप जोशी, कमलेश रमन, डाॅ0 प्रतिमा सिंह, नीनू सहगल, पुरन्जय राजभर, सूरज प्रहरी, उमेश कुमार, बी0डी0सैनी, विरेन्द्र बिष्ट, अरूण शर्मा, प्रदीप डोभाल,विनोद कुमार, रजत अग्रवाल, दिनेश कौशल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जरा इसे भी पढ़ें

जिला प्रशासन, शिक्षा विभाग और पुलिस कठघरे में
निगम की अवैध मंडी को लीगल करने की तैयारी
मैक्स खाई में गिरी, तीन की मौत, छह गंभीर