फिर बढ़ी सलमान की टेंशन

मुंबई, । राजस्थान सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में सलमान से सरेंडर करने का आदेश देने की बात कही गई है। यदि सुप्रीम कोर्ट ऐसा कोई आदेश देता है, तो सलमान के फिर से जेल की सलाखों के पीछे जाने की आशंका हो जाती है और इससे उनकी पिफल्मों पर खतरे के बादल मंडरा सकते हैं। हालांकि बाॅलीवुड के एक वर्ग में ये भी कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नजदीकी रिश्तों के चलते सलमान के अब जेल जाने की उम्मीद नहीं है। सुप्रीम कोर्ट की ओर से अगर मामले की सुनवाई पूरी होने तक सलमान को सरेंडर करने के लिए कहा जाता है, तो सलमान के सामने कानूनी विकल्प कम ही बचेंगे।
सलमान इन दिनों ट्यूब लाइट फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कबीर खान के निर्देशन में इस फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खुद कर रहे हैं। इस फिल्म से जुड़े लोग बताते हैं कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हो चुकी है। लेह और हिमाचल प्रदेश में इस फिल्म के दो लंबे शेड्यूल हो चुके हैं। इस फिल्म को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होना है। इसके बाद सलमान को अपने भाई अरबाज खान की फिल्म दबंग की तीसरी कड़ी, यानी दबंग 3 की शूटिंग शुरु करनी है। ऐसे में राजस्थान सरकार की सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर अगर कोई फैसला आता है और सलमान को जेल जाने की नौबत आती है, तो जाहिर है कि इन पर ही असर होगा।
बाॅलीवुड में इस मुद्दे को लेकर इंतजार करो की नीति अमल में लाई जा रही है। राजस्थान हाईकोर्ट में जिस तरह से सलमान को केस से ही बरी कर दिया गया था, उसके बाद बहुत सारे लोग राजस्थान की सरकार के सुप्रीम कोर्ट में जाने के फैसले को औपचारिकता मात्र मान रहे थे, लेकिन अगर राज्य सरकार सुप्रीम कोर्ट का पफैसला आने तक सलमान के सरेंडर की मांग करती है,तो इस मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट का रुख सलमान के भविष्य से जुड़ जाता है और यहीं से भाईजान के भविष्य को लेकर टेंशन भी हो जाती है।