मार्निंग वॉक के दौरान सीएम धामी ने लिया विकास योजनाओं का फीडबैक

CM Dhami took feedback of development plans
मार्निंग वॉक के दौरान विकास कार्यों का फीडबैक लेते सीएम।

CM Dhami took feedback of development plans

अल्मोड़ा। CM Dhami took feedback of development plans सीएम पुष्कर सिंह धामी रविवार की सुबह अल्मोड़ा में मार्निंग वॉक पर निकले। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों विशेष रूप से युवाओं से मुलाकात की और उनसे सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों का फीडबैक लिया।

मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर स्थानीय लोग भी काफी उत्साहित नजर आए। सुबह टहलने निकले दौरान सीएम धामी ने स्पोर्ट्स स्टेडियम में युवाओं के साथ दौड़ भी लगाई और बैडमिंटन भी खेला। इस दौरान युवा साथियों और स्थानीय लोगों से सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों का फीडबैक भी लिया।

बता दें कि सीएम धामी जिस भी जगह होते हैं वह सुबह मार्निंग वाक पर निकलकर स्थानीय लोगों से बातचीत कर फीडबैक लेते हैं। अक्सर उनकी ऐसी तस्वीरें सामने आते रहती हैं।सीएम धामी ने युवाओ से कहा कि अच्छा स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण है।

पढ़ाई के साथ ही फिट रहना भी बहुत जरूरी है। खेल को हमें अपनी आदत में शामिल करना चाहिए। सीएम ने कहा कि हम सभी मिलकर खेलो इंडिया और फिट इंडिया मूवमेंट में पूरी तन्मयता के साथ शामिल होकर खेल के क्षेत्र में भी देश के अग्रणी राज्यों में शुमार होने का संकल्प लें।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने आम लोगों से भी मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना। सूबे के मुखिया को अपने बीच पाकर युवा बेहद उत्साहित नजर आए। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जब भी जिलों के दौरों पर जाते हैं और रात्रि विश्राम वहीं करते हैं तो सवेरे मार्निग वॉक पर जरूर जाते हैं।

इस दौरान आम लोगो से मिलकर उनका हाल-चाल भी जानते हैं और सरकारी विकास योजनाओं व विकास कार्यों के बारे में फीडबैक भी लेते हैं।

जरा इसे भी पढ़े

पर्वतीय जनपद बाल विज्ञान महोत्सव का सीएम धामी ने किया शुभारंभ
सीएम ने ’मुख्य सेवक आपके द्वार’ के अंतर्गत जन संवाद कर सुनी समस्याएं
मुख्यमंत्री प्रथम ग्राम समेकित विकास योजना शुरू की जाएगी