सीएम धामी ने चुनाव के दौरान भितरघात की आशंका को नकारा

CM Dhami denied the possibility of concussion during elections

CM Dhami denied the possibility of concussion during elections

काशीपुर। CM Dhami denied the possibility of concussion during elections मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार 24 फरवरी को कुमाऊं दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने नैनीताल व ऊधमसिंह नगर के मंदिरों में दर्शन कर प्रदेश के सुख-समृद्धि की कामना की।

इसी क्रम में काशीपुर के साईं धाम मंदिर में दर्शन को पहुंचे सीएम धामी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार की वापसी हो रही है। काशीपुर सहित कई सीटों पर पार्टी में भीतरघात के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ प्रत्याशियों ने ऐसी बातें की हैं, लेकिन बेहतर होता कि वह इसे पार्टी फोरम में रखते।

सीएम धामी गुरुवार को कुंडेश्वरी रोड स्थित र्साइं धाम में पूजा अर्चना करने के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए थे। उन्होंने कहा कि पुलिस के ग्रेड पे का मामला सरकार गंभीरता से लेगी और कैबिनेट गठन के एक माह के अंदर ही मामला सुलझाया जाएगा।

चुनाव में विभिन्न सीटों पर पार्टी के अंदर गुटबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी एकजुट होकर चुनाव लड़ी है। पार्टी कार्यकर्ता जोश से लबरेज हैं हमें पूरा भरोसा है कि प्रदेश में भाजपा सरकार की वापसी होगी।

जल्दबाजी में कोई बयान नहीं दिया जा सकता : Puskar singh dhami

पुरानी पेंशन बहाली के मामले पर उन्होंने कहा कि जल्दबाजी में कोई बयान नहीं दिया जा सकता। केंद्र सरकार के निर्देश के बाद ही सरकार बनने पर इस पर विचार किया जाएगा।

इससे पहले सीएम धामी के साईं स्कूल पहुंचने पर स्कूली बच्चों के साथ ही शिक्षिकों ने फूल देकर उनका स्वागत किया। यहां चंपावत विधायक कैलाश चंद्र गहतोड़ी, भाजपा विधायक प्रत्याशी त्रिलोक सिंह चीमा, गुरविंदर सिंह चंडोक, रजत सिद्धू, अंबीक चौधरी, अनूप अग्रवाल, प्रशांत पंडित आदि मौजूद रहे।

सीएम धामी चम्पावत हादसे के पीड़ित परिवारों से बुधवार को मिलने के बाद बीरवार को हल्द्वानी पहुंचे थे जहां उन्होंने घायलों का हाल जाना। मुख्यमंत्री ने अपने दौरे के दूसरे दिन नैनीताल व ऊधमसिंह नगर के मंदिरों में जाकर पूजा-पाठ की।

इस दौरान पत्रकारों से सवाल-जवाब में पुलिस ग्रेड पे, पेंशन बहाली सहित अन्य विषयों पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी।

जरा इसे भी पढ़े

दिल्ली से पकड़ा गया कुख्यात बदमाश
पंचायत चुनाव में आरक्षण की अधिसूचना का कांग्रेस ने किया विरोध
सीएम ने किया निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण