सीबीआई का दुरुपयोग कर रही केंद्र सरकारः आप

Central government misusing CBI
आप कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए।

Central government misusing CBI

देहरादून। Central government misusing CBI सीबीआई द्वारा दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर छापे के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने घंटाघर स्थित बाबा भीमराव अंबेडकर पार्क में तेज बारिश और खराब मौसम के बीच धरना दिया एवं उग्र प्रदर्शन किया।

अधिक जानकारी देते हुए पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने बताया कि आम आदमी पार्टी मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई के छापे का विरोध करती है और कहीं ना कहीं विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए केंद्र सरकार सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग कर रही है|

उन्होंने कहा पिछले लंबे समय से देखा जा रहा है कि केंद्र सरकार विपक्ष के नेताओं को चिन्हित कर उनके खिलाफ षड्यंत्र रच कुछ ना मामलों में फंसाकर उनके खिलाफ कार्रवाई के नाम पर सीबीआई व आईडी को पीछे लगा देती है लेकिन इससे आम आदमी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता डरने वाले नहीं है|

उन्होंने स्पष्ट कहा कि आम आदमी पार्टी का जन्म ही भ्रष्टाचार उन्मूलन के लिए हुआ है एवं आम आदमी पार्टी एक कट्टर ईमानदार पार्टी है।

इस मौके पर पार्टी उपाध्यक्ष उमा सिसोदिया ने कहा की आम आदमी पार्टी पिछले 8-10 सालों से भ्रष्टाचार के विरोध में सड़कों पर है इसलिए इस प्रकार के आरोप पार्टी के नेताओं पर लगाना मिथ्या है| उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता चुप बैठने वाले नहीं है वे इसी प्रकार के धरने प्रदर्शन करते रहेंगे।

इस दौरान आरके रतूड़ी, डिंपल सिंह, नितिन जोशी, डी के पाल, राजू मौर्या, पंकज अरोड़ा, सोनू राठी, अशोक सेमवाल ,विपिन खन्ना, कमलेश रमन, अशोक सोनकर, सुमित शर्मा, संध्या चैटाला, सुनील घाघट, राज वीरी शर्मा,  मुकेश पांडे, सीमा कश्यप ,विजय पाठक ,सुदेश कुमार चैरसिया, प्यारा सिंह, भजन सिंह आदि लोग उपस्थित थे।

जरा इसे भी पढ़े

देश के शहीदों के प्रति पूर्ण समर्पण : डिंपल
भाजपा का हर घर तिरंगा अभियान राजनीति से प्रेरित : जोत सिंह बिष्ट
आम आदमी पार्टी ने किया स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों को किया सम्मानित