अखिलेश का बढ़ा वादा, इस विभाग में करेंगें 100000 भर्तियां

akhilesh yadav

औरैया। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को यहां पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभाओं में कहा कि अगली सरकार बनने पर हम भर्ती के लिए पारदर्शी व्यवस्था लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही एक लाख पुलिस की भर्तियां की जायेंगी। उन्होंने युवाओं से कहा कि सिपर्फ 10वीं, 12वीं की मार्कशीट और दौड़कर दिखा देना नौकरी मिल जायेगी। उन्होंने कहा कि किसी भी सिपफारिश की जरूरत नहीं पड़ेगी। सपा अध्यक्ष ने कहा कि इस चुनाव में हम ही लड़ रहे हैं। जीतेंगे और हारेंगे भी हम ही, हारेंगे तो सोचो कहां पहुंच जायेंगे। उन्होंने कहा कि इसलिए सपा प्रत्याशी को वोट देकर जीताना।

अगर सपा सरकार बनेगी तो सबसे ज्यादा खुश आपके नेताजी होंगे। सबसे ज्यादा सम्मान नेताजी का होगा। नेताजी ने मुझे राजनीति में उतारा और ट्रेनिंग दी। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी को घूमने का शौक है, इसलिए उन्हें छुट्टी पर भेज दो, जिससे वह घूम सकें। अखिलेश ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के लोग कुछ भी कर सकते हैं। अखिलेश ने कहा कि हम युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था करेंगे। समस्याओं का समाधान सपा की नीतियों से ही होगा। उन्होंने कहा कि हमने कम समय में यूपी में बहुत विकास किया।

शहरों की व्यवस्था ठीक हुई है, अब गांवों की व्यवस्था भी ठीक करेंगे। उन्होंने कहा कि अब सरकार बनने पर किसानों की अर्थव्यवस्था ठीक करने का भी काम करेंगे। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने जनता के हितों के लिए बहुत सी योजनाओं को अमल में लाने का काम किया है। अगली सरकार बनने पर जानवरों के बीमार होने पर भी एम्बुलेंस की व्यवस्था की जाएगी। गरीब महिलाओं को प्रेशर कुकर दिया जायेगा। उन्होंने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का जिक्र करते हुए कहा कि इस पर हवाई जहाज भी उतर सकता है। वहीं भाजपा पर उन्होंने नपफरत पफैलाने का आरोप लगाया और कहा कि किसी भी सरकार ने ऐसा काम नहीं किया है।