सड़क दुर्घटना में बीएसएफ जवान की मौत

BSF jawan dies in road accident

BSF jawan dies in road accident

देहरादून। BSF jawan dies in road accident राजधानी के थाना रायपुर क्षेत्र में बुधवार देर रात महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के पास बीएसएफ जवान संदीप को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। परिजनों को सूचना देकर पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

साथ ही पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है। चमोली निवासी 30 वर्षीय संदीप मैथानी बीएसएफ में तैनात थे और इन दिनों छुट्टी लेकर अपनी ससुराल सोडा सरोली आए हुए थे। बुधवार देर रात संदीप महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के पास पैदल जा रहे थे।

इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे संदीप गम्भीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम को दी।

मौके पर पहुंची रायपुर पुलिस ने युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुर में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने युवक को महंत इंद्रेश अस्पताल रेफर किया, लेकिन इलाज के दौरान संदीप की मौत हो गई।

थाना रायपुर प्रभारी चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। अज्ञात वाहन की तलाश के लिए दुर्घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी के फुटेज चेक किये जा रहे हैं। वहीं, संदीप के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जरा इसे भी पढ़ें

कर्मचारियों ने फूंका मंत्री यशपाल आर्य का पुतला
पुलिसकर्मियों के सामने ‘बेघर’ होने का संकट
पीडब्ल्यूडी की लापरवाही हादसों को दे रही न्यौता