नदी किनारे युवक का शव बरामद

Body of missing youth found on river bank

Body of missing youth found on river bank

रुद्रपुर। Body of missing youth found on river bank संदिग्ध हालातों में लापता हुए युवक का शव यूपी बार्डर पर नदी में बरामद होने से सनसनी फैल गयी। यूपी पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवक पिछले 15 दिनों से लापता था। शनिवार शाम को उत्तराखण्ड सीमा से सटे चांदपुर कालोनी निवासी 25 वर्षीय बाबू राम पुत्र सतपाल स्वर्ग नगला में मजदूरी करता था। बीती 11 फरवरी से वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता था।

परिजनों ने इसकी गुमशुदगी बिलासपुर पुलिस में दर्ज करायी थी।शनिवार देर शाम को कालोनी के पास ही नदी किनारे एक शव पड़ा देखा। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी बीच बिलासपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नदी के पास बरामद शव बाबू राम के रूप में हुई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया। इधर उत्तराखंड की सीमा से सटे क्षेत्र में शव मिलने की जानकारी पर रम्पुरा चौकी के प्रभारी अर्जुन गिरी गोस्वामी भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

घटना स्थल यूपी का होने के कारण उत्तराखण्ड पुलिस वापस लौट आयी। एसएसआई कमाल हसन ने बताया कि सूचना मिली थी। मौके पर चौकी प्रभारी रम्पुरा को भेजा गया। घटना स्थल यूपी का था। मृतक बड़े से छोटा था।

भदईपुरा के पास लाश मिलने की सूचना पर पुलिस में हडकंप मचा

रविवार की सुबह भदईपुरा क्षेत्र नदी किनारे एक अज्ञात शव पड़े होने की सूचना ने पुलिस में हडकंप मचा दिया। चैकी प्रभारी रम्पुरा अर्जुन गिरी गोस्वामी आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंचे। वहां पहुंच कर पता चला कि घटना स्थल यूपी के थाना बिलासपुर क्षेत्र का है।

घटना स्थल यूपी का निकला तो पुलिस ने राहत की सांस ली। मीडिया कर्मी भी जानकारी जुटाने को दौडने लगे। बता दें कि जिस जगह का घटना स्थल है, वह उत्तराखंड की सीमा से सटा हुआ है। इसी लिए भदईपुरा के लोगों को घटना स्थल रुद्रपुर कोतवाली का लगा और सूचना मीडिया कर्मी व पुलिस को दे दी।

जरा इसे भी पढ़े

पुलिस ने अवैध रूप से संचालित हुक्का बार बंद कराया
हर्ष फायरिंग में चाचा की गोली से भतीजे की मौत
फर्जी इनकम टैक्स रेड का खुलासा, 2 गिरफ्तार