भाजपा अपने 47 विधायकों को देगी प्रशिक्षण

BJP will Training its 47 MLAs

BJP will Training its 47 MLAs

देहरादून। BJP will Training its 47 MLAs विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद भाजपा अपने 47 विधायकों को प्रशिक्षण देगी। जिलास्तर पर भी कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम संचालित होंगे। जल्द ही पार्टी प्रशिक्षण कार्यक्रम की कार्ययोजना तैयार की जाएगी।

प्रशिक्षण के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता विधायकों को संगठन और दायित्व निर्वहन के गुर सिखाएंगे। समय-समय पर पार्टी के केंद्रीय और प्रांतीय स्तर पर संचालित होने वाले कार्यक्रमों में विधायकों और कार्यकर्ताओं की सक्रिय भागीदारी, सहयोग और परस्पर समन्वय को लेकर उन्हें संगठन की ओर से दिशा-निर्देश दिए जाएंगे।

छह अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस मनाया जाएगा। इस दिन पार्टी के सभी पदाधिकारी अपने घरों पर पार्टी का ध्वज फहराएंगे। पहली बार पार्टी के कार्यकर्ता शोभा यात्राएं भी निकालेंगे। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उनका संबोधन सुनेंगे। पार्टी इसके लिए विशेष प्रबंध करेगी। विधानसभा चुनाव में सक्रिय और सतत योगदान देने वाले उन कार्यकर्ताओं को पार्टी जिम्मेदारी देगी, जिनके पास अभी कोई दायित्व नहीं है।

पार्टी ऐसे कार्यकर्ताओं के बारे में गंभीरता से विचार कर रही है। इसके अलावा पार्टी संगठन की विचारधारा से प्रभावित समाज के प्रबुद्धजनों से भी निरंतर संवाद का अभियान चलाएगी। इसके लिए संगठन के कार्यकर्ता ऐसे प्रबुद्धजनों से संपर्क करेंगे और उनसे विचारों का आदान-प्रदान होगा।

जरा इसे भी पढ़े

सीएम ने डॉ निधि उनियाल के तबादला आदेश को निरस्त करने के दिए निर्देश
मंत्री ने ली नगर विकास व शहरी विभाग की समीक्षा बैठक
डॉ. नेहा शर्मा बनी फिक्की फ्लो उत्तराखण्ड चैप्टर की नई अध्यक्ष