भाजपा देश के संसाधनों को पूंजीपतियों के हाथ बेच रही : गोदियाल

BJP is working to hollow out the future of the country

BJP is working to hollow out the future of the country

रुडक़ी। BJP is working to hollow out the future of the country सोमवार दोपहर बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल परिवर्तन यात्रा के साथ लक्सर पहुंचे। यहां आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि भाजपा देश के भविष्य को खोखला करने का काम कर रही है। उन्होंने देश को बचाने के लिए भाजपा का सत्ता से बाहर करने की अपील लोगों से की। कांग्रेस हर विधानसभा में भाजपा सरकार के खिलाफ परिवर्तन यात्रा निकाल रही है।

सोमवार को यात्रा खानपुर विस के ढंडेरा से शुरू होकर लक्सर पहुंची। यहां जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि भाजपा देश के संसाधनों को पूंजीपतियों के हाथ बेच रही है। इसे हटाए बिना देश का भला नहीं होगा।

प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि लोग भाजपा की हकीकत समझ चुके हैं और अब दिल से कांग्रेस के साथ हैं। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि लोगों ने मोदी के आहवान पर डबल इंजन की सरकार बनवाई थी, पर वह भी काम नहीं कर पा रही है।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। सह प्रदेश प्रभारी राजेश धर्मानी व दीपिका पांडे ने दावा किया कि अगली बार उत्तराखंड व दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष तिलकराज बेहड़, डॉ. जीतराम, भुवन कापड़ी, रणजीत रावत ने लोगों से कांग्रेस का हाथ मजबूत करने की अपील लोगों से की।

जरा इसे भी पढ़े

कोरोना काल के पश्चात राफ्टिंग का प्रारंभ होना बेहद सुखद : महाराज
ड्रग डीलर रणवीर गंगवार गिरफ्तार, 20 लाख की हेरोइन बरामद
मुख्यमंत्री ने किया 70 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास