असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी और अखिलेश पर लगाये दंगे का आरोप

Asddin Owaisi news,adu time witnessAsaduddiAsaduddin Owaisi news, time witness hindi news, tewnews, Asaduddin Owaisi, kanpur newsn Owaisi news, time witness hindi news, tewnews, Asaduddin Owaisi, kanpur news hindi news, tewnews, Asaduddin Owaisi, kanpur news11

उत्तर प्रदेश के कानपुर में असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी एवं सीएम अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला ओवैसी ने कहा कि ये दोनो एक ही सिक्के के 2 पहलू है। सीएम मुसलमानो को भाजपा से डराकर वोट हासील करते है, उत्तर प्रदेश के कानपुर के रैली क दौरान उन्होने कहा की मोदी मुख्यमंत्री पद पर रहते हुये गुजरात के दंगे को राक नही पाये, वही सीएम अखिलेश यादव पर भी मुजफ्फरनगर के दंगे को न रोकने का आरोप लगा, तो दोनो में क्या अन्तर बचा है?

ओवैसी ने कहा कि मैं कानपुर में आना चाहता था, लेकिन उत्तर प्रदेश की सरकार आने नही दे रही थी।
कानपुर की आर्यनगर विधानसभा सीट पर चुनाव में खड़े असदुद्दीन ओवैसी अपने उम्मीदवार के समर्थन में
जनसभा करने के लिए रात 9ः30 बजे कानपुर पहुंचे। ओवैसी ने कहा कि चुनाव आचार संहिता लागू होने की वजह से चुनाव आयोग के डर के कारण उन्हे उत्तर  प्रदेश में आने की अनुमति मिली। ओवैसी अपने भाषण में कहा कि उत्तर प्रदेश में कही भी कानून व्यवस्था को खतरा नही पहुंचा, लेकिन प्रदेश के सरकार को खतरा ओवैसी से था। मुस्लिम बाहुल्य इलाके में कर्नलगंज में ओवैसी ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।