दुनिया की कोई ताकत ओवैसी को खरीद नही सकती : KCR

KCR and Asaduddin Owais
KCR and Asaduddin Owaisi

हैदराबाद| KCR and Asaduddin Owaisi तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव ने निरमल में हो रही विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए काँग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है,और हैदराबाद से लोकसभा सांसद और Aimim अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी की खूब तारीफ की।

मुख्यमंत्री चन्द्रशेखर राव ने कहा कि “तेलंगाना के निरमल जिले में टीआरएस के प्रचार के लिए मैंने ही ओवैसी से विनती की थी, परंतु कांग्रेस उन्हें रोकने के लिए रिश्वत देने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आरोप लगते हुए कहा कि एक स्थानीय कांग्रेसी नेता ने ओवैसी को निरमल जनसभा में भाग न लेने के लिए 25 लाख रूपए देने का प्रस्ताव दिया था। मैं सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि 25 करोड़ रूपएँ में भी कोई ओवैसी को नहीं खरीद सकता।

केसीआर ने कहा कि इन 5 सालो में मोदी सरकार पूरी तरह फेल रही। हमने उनसे अल्पसंख्यक और अनुसूचित जनजातियों का आरक्षण बढ़ाने की विनती की थी। मैंने मोदी जी को 30 पत्र भी लिखे तथा अन्य 30 पत्र स्वयं जा कर दिए, लेकिन मोदी को हिंदू-मुसलमान का रोग है। वह मनुष्य को मनुष्य की तरह नहीं समझते।

गौरतलब है कि इससे पहले मुधोल के कांग्रेस उम्मीदवार पर असदउद्दीन ओवैसी की जनसभा को रोकने के लिए स्थानीय मजलिस पार्टी के पालिकाध्यक्ष को 25 लाख रुपए का ऑफर देने के आरोप से हड़कंप मच गया था ।

जरा यह भी पढ़े