जानिए विराट के लिए कौन है भाग्यशाली

virat kohli

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मशहूर अभिनेत्री और अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को अपने लिए भाग्यशाली करार दे दिया। विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच बेहद करीबी रिश्ता है लेकिन दोनों के बीच कई दिनों तक मतभेद भी रहे लेकिन अनुष्का और कोहली एक दूसरे से अधिक समय तक दूर नहीं रह सके और एक बार फिर ऐसे एक हुए कि कोहली ने अनुष्का को अपने लिए भाग्यशाली ही करार दे दिया।
anushka sharam and virat kohali
एक साक्षात्कार में विराट कोहली ने कहा कि अनुष्का हमेशा मेरे लिए भाग्यशाली रहे हैं, जीवन के महत्वपूर्ण मैच के दौरान अनुष्का मेरे साथ थी, जिस समय मोहाली में टेस्ट सीरीज खेल रहा था तब भी वह मेरे साथ थी जबकि आश्चर्यजनक रूप पर जिस समय टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया तब भी अनुष्का मेरे साथ मौजूद थीं और हम दोनों ने यह सुंदर पल साथ बिताया।
जरा इसे भी पढ़ें : ‘जब हैरी मेट सेजल’ की पहली झलक जारी

विराट कोहली का कहना था कि जिस समय उन्हें वनडे टीम का कप्तान बनाया गया तब उनकी आंखों में आंसू थे जबकि इस पल को उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ शेयर किया। वह एक बेहद खूबसूरत पल था। भारतीय कप्तान ने कहा कि सबसे अच्छी बात यह है कि इस सभी लम्हों में अनुष्का के साथ शेयर कर सका जिसे हमेशा याद रखूँगा।
जरा इसे भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण की छोटे कपड़े वाली तस्वीर पर हंगामा
जरा इसे भी पढ़ें : कैटरीना को अपनी उम्र का लिहाज करने की मिली नसीहत