‘मोदी जिंदाबाद’ नहीं बोला तो बुजुर्ग गफ्फार को पीटा

Antisocial elements beaten Elder Gaffar Ahmed

Antisocial elements beaten Elder Gaffar Ahmed

सीकर | Antisocial elements beaten Elder Gaffar Ahmed राजस्थान के सीकर जिले के रहने वाले 52 वर्षीय ऑटो रिक्शा चालक गफ्फार अहमद के साथ कथित रूप से दो लोगो ने सिर्फ इसलिए मारपीट की क्योंकि उन्होंने ‘‘मोदी जिंदाबाद’’ व ‘‘जय श्री राम’’ बोलने से इंकार कर दिया था।

पिछले कुछ सालो में इस तरह की घटना आये दिन सुनाई देने लगी है। कभी ‘‘गौ रक्षा’’ के नाम पर तो कभी ‘‘जय श्री राम’’ बोलने के लेकर मुस्लिम समाज के लोगो पर असमाजिक तत्वों द्वारा लिंचिंग की घटना हमारे देश में बढ़ गई। अब तो ‘‘मोदी जिंदाबाद’’ भी जबरदस्ती बुलवाया जा रहा है और न बोलने पर मारपीट की जा रही है।

Antisocial elements beaten Elder Gaffar Ahmed
एफआइआर की काॅपी।

इंडियन एक्प्रेस के अनुसार यह घटना शुक्रवार सुबह लगभग 4 बजे की मारपीट करने वाले दोनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मारपीट के दौरान मारपीट में गफ्फार अहमद को काफी चोटे भी आई हैं।

दाड़ी पकड़कर खींचकर नीचे पटकर लात घूसों से पीटा

गौरतलब है कि गफ्फार अहमद एक ऑटो रिक्शा चालक हैं। जो रोज की तरह शुक्रवार सुबह 4 बजे यात्रियों को पास के गांव में छोड़ने के बाद लौट रहे थे तब एक कार में सवार दो लोगों ने उन्हें रोका और जर्दा (तम्बाकू) मांगा।

लेकिन उन्होंने जर्दा न होने की बात कहीं। तब उनमें से एक ने गफ्फार से ‘‘मोदी जिंदाबाद’’ कहने को कहा। नारा लगाने से इंकार करने पर मारपीट शुरू कर दी और बूरी तरह से पीटने लगे।

गफ्फार का कहना है कि आरोपियों ने उनसे ‘‘मोदी जिंदाबाद’’ और ‘‘जय श्री राम’’ बोलने के लिए मजबूर किया। साथ ही मेरी दाड़ी पकड़कर खींचकर नीचे पटकर लात घूसों से पीटने लगे।

गाली देते हुये पाकिस्तान जाने की बात भी कहीं। मारी पीट के दौर गफ्फार की बाई आंख में गंभीर चोट आई है तथा कमर पर भी चोट आई है।

जरा इसे भी पढ़ें

वाह रे यूपी पुलिस, जिंदा बेटी के मर्डर में पिता व भाई को भेजा जेल
बहुजनों के लिए 5 अगस्त ‘काला दिन’
यूपीएससी परिणाम: इन मुस्लिम उम्मीदवारों की मिली कामयाबी