चारधाम यात्रा के लिए 12 बसों को किया रवाना

Agriculture Minister Subodh Uniyal
बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए।
चारधाम यात्रा के लिए 12 बसों को किया रवाना Agriculture Minister Subodh Uniyal

ऋषिकेश। सोमवार सुबह को चारधाम यात्रा का विधिवत रूप से बसों को हरी झंडी दिखाकर मुख्य अतिथि कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ( Agriculture Minister Subodh Uniyal ) एवं विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने किया शुभारम्भ। ऋषिकेश संयुक्त यात्रा बस स्टैंड पर शुभ मुहूर्त में दीप प्रज्वलित कर तथा बसों को हरी झंडी दिखा कर रवानगी की गयी। जिसमें 12 बसों में करीब 500 यात्रियों को चारधाम रवाना किया गया।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल ने बताया कि चारधाम यात्रा में यात्रियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो इसका खास ख्याल रखा गया है। जिसमे जगह-जगह स्मार्ट फोन यूजर वाई फाई की फ्री सुविधा प्राप्त कर परिजनों के संपर्क में रह सकेंगे। वही कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि इसबार यात्रियों उल्टी आने की स्थिति में हर बस में वोमेट बैग की व्यवस्था की गयी है ।

उत्तराखण्ड की जनता यात्रियों को हर यथा संभव सहयोग करे

चारधाम यात्रा सुचारू रूप से चलता रहे इसके लिए जगह-विविन्न प्रकार की सुविधाओं का इंतजाम किया गया है। मंत्री ने अपने एक संदेश में उत्तराखण्ड की समस्त जनता से आग्रह किया है कि यात्रियों को हर यथा संभव सहयोग करे जिससे यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो और यहा से वापस जा कर यह के लोगों को अपने जहन में बसा सकें तकी आने वाले यात्राओं में यात्रियों का और इजाफा हो सके।




यात्रा शुभारम्भ के दौरान उपजिलाधिकारी हरगिरि, परिवहन अधिकारी डॉ. अनिता चमोला, अपर आयुक्त डॉ. हरक सिंह रावत, तहसीलदार रेखा आर्या, दीप शर्मा, मदन मोहन शर्मा, उषा रावत, भगतराम कोठारी, जैयन्द्र रमोला संजय शास्त्री, कविता शाह, चेतन शर्मा, शम्भू पासवान, इंद्र कुमार गोदवानी, सनत शास्त्री और सरोज डिमरी आदि उपस्थित रहे।

जरा इसे भी पढ़ें :