दिल्ली एमसीडी चुनाव की जीत पर जमकर नाचे आप कार्यकर्ता

AAP workers dance fiercely on victory of Delhi MCD elections
आप कार्यकर्ता जीत का जश्न मनाते हुए।

AAP workers dance fiercely on victory of Delhi MCD elections

एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की खुशी मनाई

देहरादून। AAP workers dance fiercely on victory of Delhi MCD elections आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में ढोल नगाड़ों की गूंज सुनाई दी क्योंकि दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 15 साल से काबिज बीजेपी को हराकर जीत दर्ज करते हुए दिल्ली एमसीडी से भाजपा का सफाया किया।

आज सुबह से ही प्रदेश कार्यालय में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एकत्रित होना शुरू हुए और जैसे-जैसे रुझान आम आदमी पार्टी के पक्ष में आता है या वैसे वैसे लोगों का तांता लगता गया।

प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों की थाप पर जमकर डांस किया एवं आतिशबाजी कर खुशी जाहिर की इस मौके पर जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि दिल्ली एमसीडी के चुनाव में दिल्ली की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाते हुए यह संदेश देने का काम किया है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल जी के जो काम है उसके आगे झूठ फरेब, जात-पात नहीं चलेगा।

नगर निगम चुनाव कार्यकर्ताओं को जुटने का आह्वान किया

इस मौके पर पार्टी के उपाध्यक्ष डॉक्टर आरपी रतूड़ी ने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी एवं उत्तराखंड में आगामी नगर निगम चुनाव कार्यकर्ताओं को जुटने का आह्वान किया।

इस मौके पर गढ़वाल मीडिया प्रभारी एवं प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि दिल्ली के नगर निगम चुनाव से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में एक नया जोश आया है एवं कार्यकर्ताओं में सकारात्मक ऊर्जा का संचार हुआ है जिसका लाभ आगामी चुनाव में देखने को मिलेगा उन्होंने दिल्ली की जनता को धन्यवाद भी दिया।

कार्यक्रम में आर पी रतूड़ी, उमा सिसोदिया, नितिन जोशी, रजिया बेग, रविंद्र सिंह आनंद, विपिन खन्ना कमलेश रमन सीपी सिंह, सुधा पटवाल, दर्शन डोभाल, अशोक सेमवाल,  रेहाना परवीन, सागर हुंडा,  संध्या चौटाला, नीना वर्मा, पंकज अरोड़ा, मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़े

भाजपा विधायक ने किया देवी देवताओं का अपमान : आजाद अली
कर प्रकरणों को शीघ्र निस्तारित किये जाने हेतु विस्तृत चर्चा की जायेगी : ध्यानी
आप ने किया स्मार्ट सिटी कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन