कांग्रेस के महानगर महासचिव अब्दुल रहमान समेत 22 कांग्रेसी आप में शामिल

22 Congressman including Abdul Rehman join AAP
आप में शामिल होने पर स्वागत करते हुए प्रदेश प्रभारी।

22 Congressman including Abdul Rehman join AAP

देहरादून। 22 Congressman including Abdul Rehman join AAP आप पार्टी का परिवार लगातार बढता जा रहा है और प्रदेश की जनता आप पार्टी पर अपना भरोसा जता रही है। आज प्रदेश कार्यालय में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया की मौजूदगी में प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र आनंद के नेतृत्व में कांग्रेस के महानगर महासचिव अब्दुल रहमान शब्लू समेत 22 अन्य कांग्रेसियों ने आज आम आदमी पार्टी का दामन थामा, जिन्हें आप प्रभारी ने विधिवत पार्टी की टोपी पहनाते हुए सदस्यता दिलाई।  

इस दौरान आप प्रभारी ने कहा कि आप पार्टी की नीतियों से प्रदेश की जनता लगातार प्रभावित हो रही है। प्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है क्योंकि इन 20 वर्षों में प्रदेश का जो विकास होना था,वो पहिया थमा हुआ है। अब जनता बदलाव चाहती है और आप पार्टी को प्रदेश की जनता बदलाव के रुप में देख रही है।

उन्होंने कहा कि काम की राजनीति की जो शुरुआत आप पार्टी ने दिल्ली से शुरु की है वो ही शुरुआत करना अब अन्य दलों के लिए मजबूरी बन चुका है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसा पहली बार हो रहा है जब शिक्षा, स्वास्थय, रोजगार, बिजली की बातें होने लगी हैं।

आप पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो प्रदेश में विकास का एजेंडा स्थापित करेगी। उन्होंने अपने बयान पर कायम रहते हुए कहा कि आज भी कई विपक्षी दलों के नेता पार्टी के संपर्क में है। बीते 3 महीनों में जो राजनीतिक घटनाक्रम बदला उससे कुछ तब्दीलियां हुई हैं लेकिन अब संपर्क वाले नेताओं की संख्या पहले से ज्यादा ही होगी।

नीतियों से प्रभावित होकर ही पार्टी का दामन थामा : अब्दुल रहमान

उन्होंने कांग्रेस बीजेपी को एक बताते हुए कहा कि जो सिर फुटव्वल की स्थिति पहले कांग्रेस में थी वही स्थिति अब बीजेपी में खुलेआम देखने को मिल रही है और इसका परिणाम जल्द ही अब जनता के सामने आएगा।

वहीं आप पार्टी का दामन अपने समर्थकों के साथ थामने के बाद अब्दुल रहमान ने कहा कि उन्होंने आप पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर ही पार्टी का दामन थामा है। दिल्ली में आप पार्टी ने जो ऐतिहासिक कार्य किए हैं,वो एक मिसाल हैं|

अगर आप पार्टी की सरकार उत्तराखंड में भी बनती है तो आप पार्टी यहां भी ऐसे ही कार्य करवाएगी ऐसा उन्हें पूर्ण विश्वास है और इसी विश्वास और प्रदेश के विकास को ध्यान में रखकर उन्होंने आप पार्टी का दामन थामा।

इस दौरान सदस्यता लेने वालों में नवीन कोठियाल,वसीम अहमद,सरदार जसवीर सिंह,शाहरुख खान,राव अशरफ, तसलीम,हाकिम खान, हाजी दिलशाद, हाजी शहजाद, नावेद खान, सुरेश कश्यप, शाहिद, शाकिर, अब्दुल, फहीम, शादाब खान, हाजी अशरफ, हाजी शमशार समेत अन्य लोगों ने कांग्रेस का दामन छोडकर आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

जरा इसे भी पढ़े

दो करोड़ की धोखाधड़ी में 19 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
6 साल की बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में दरोगा को जमकर पिटा
शहीद दिवस पर याद किए गए खुमाड़ के शहीद