6 साल की बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में दरोगा को जमकर पिटा

Daroga was beaten up fiercely

Daroga was beaten up fiercely

हल्द्वानी। Daroga was beaten up fiercely टीपी नगर पुलिस चौकी में तैनात एक दारोगा द्वारा 6 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। बच्ची के माता-पिता ने छेड़छाड़ की घटना को मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। बाद में बच्ची के माता-पिता और पड़ोसियों ने दारोगा की जमकर पिटाई कर दी।

दरोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।पूरे मामले में बच्ची के परिजन आरोपी दारोगा के खिलाफ पुलिस ने तहरीर देने की कार्रवाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि टीपी नगर पुलिस चौकी में तैनात दारोगा मदन सिंह परिहार मुखानी थाना क्षेत्र के बिठौरिया में रहता है।

आरोपी दारोगा पास रहने वाली 6 साल की बच्ची के साथ पिछले 2 महीने से अश्लील हरकत और छेड़छाड़ की घटना कि अंजाम दे रहा था। रविवार को जब दारोगा ड्यूटी के बाद अपने घर पहुंचा तो पास के दुकान पर बच्ची से छेड़छाड़ करने लगा, जिसका परिजनों ने घटना का वीडियो मोबाइल रिकॉर्डिंग कर लिया और उसके बाद परिजनों और पड़ोसियों ने दरोगा की जमकर पिटाई कर दी।

फिलहाल बच्ची के परिजन मुखानी थाना में आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। अगर दारोगा दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जरा इसे भी पढ़े

मसूरी-दून मार्ग पर युवक का शव मिलने से सनसनी
आपस में भिड़े भाजपा कार्यकर्ता, जमकर हुआ हंगामा
लालतप्पड़ की लीसा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान