मानव तस्करी के आरोप में 2 महिलाओं सहित 6 लोग गिरफ्तार

2 women including 6 People arrested for human trafficking
2 women including 6 People arrested for human trafficking

देहरादून/बड़कोट। 2 women including 6 People arrested for human trafficking उत्तरकाशी जिले के थाना इलाके के बड़कोट में अपहरण के मानव तस्करी से जुड़ा मामला प्रकाश में आया है। मानव तस्करी से जुड़े हरियाणा की दो महिलाओं सहित चार पुरुषों सहित 6 लोगों को बड़कोट पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

मानव तस्करी की इस घटना को अंजाम देने में मोरी ब्लॉक के खंयासनी नैटवाड की मोनिका को सरगना माना जा रहा है। मामला उस वक्त प्रकाश में आया, जब हरियाणा के ये सभी लोग कोठार गांव की एक 14 वर्षीय नाबालिक बालिका को बड़कोट से हरियाणा लेकर जा रहे थे।

सूचना के आधार पर पुलिस ने सभी लोगों को खरादी-बडकोट के बीच दोबाटा के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सभी तस्कर 22 से 35 वर्ष के हैं। बालिका को ऐसे वक्त में गांव से ले जाया जा रहा था, जब उसके परिजन घर पर मौजूद नहीं थे।

इस साल उत्तरकाशी जिले में यह पहला मामला सामने आया है, जब छह लोगों द्वारा नाबालिग बालिका के साथ मानव तस्करी की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। मामले में बड़कोट पुलिस ने सभी तस्करों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जरा इसे भी पढ़ें :