बेहतर भारत की बुनियाद कार्यक्रम में 15 हजार से 20 हजार पदाधिकारी होंगे शामिल

15 thousand to 20 thousand officials will be involved
युवा कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी शिवि चैहान प्रेस वार्ता के दौरान।

15 thousand to 20 thousand officials will be involved

देहरादून। 15 thousand to 20 thousand officials will be involved उत्तराखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी शिवि चौहान द्वारा प्रेस वार्ता कर बेंगलुरु में होने वाले 10 से 12 जुलाई को बेहतर भारत की बुनियाद कार्यक्रम जो कि भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा किए जा रहे हैं के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुये कहा कि बेहतर भारत की बुनियाद कार्येक्रम में राष्ट्रीय स्तर के नेतागण के साथ ही लगभग 15 हजार से 20 हजार पदाधिकारी इस अधिवेशन में हिस्सा लेंगे।

चौहान ने कहा कि आज जिस प्रकार  केंद्र शासित एवं प्रदेश शासित सरकार ने युवाओं से झूटे वादे किये हैं और आज देश का अन्न दाता  सड़क पर अपने हक अधिकार के लिये बैठा है यह बात जग जाहिर है। वहीं आज पिछड़ा वर्ग के भाई बहनों का शोषण किया जरा है जो कि निंदनीय है।

जिस प्रकार देश का माहोल खराब किया जा रहा है जो कि वाजीभ बात नही है इसी कड़ी में भारतीय युवा कांग्रेस एक बहेतर भारत बनना चाहती है जो कि बेहतर भारत युवा कांग्रेस द्वारा बनाया जाएगा ,जो लोग इस अधिवेशन में प्रतिभाग करेंगे उनको बताया जाएगा कि अन्याय के विरूद्ध कैसे बेहतर भारत बनाया जाएगा, कैसे बेरोजगार साथियों के हक के लिए बेहतर भारत बनाना है, कैसे अन्न दाता के लिए बेहतर भारत बनाना है, हमारी माताओं बहनो के लिए बेहतर भारत बनाना है क्यों कि महंगाई,बेरोजगारी चरम सीमा पर है। हर वर्ग महंगाई,बेरोजगारी से परेशान है।

इस अधिवेशन में देश भर से युवा साथी प्रतिभाग करेंगे जिनको 2024 के चुनाव में किस प्रकार बूथ पर कार्य करना है ,किस प्रकार बहेतर भारत की नींव हमने रखनी है, किस प्रकार युवाओं के लिए नीति बननी है सभी पर विस्तृत चर्चा की जाएगी। वहीं चैहान ने बताया है कि बेहतर भारत की बुनियाद एप्प भी उपलब्ध है जिसके माध्यम से युवा साथी उसपे पंजीकरण करा सकते है।

वहीं बेहतर भारत की बुनियाद का आज पोस्टर लॉन्च किया गया। प्रेस वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर सहप्रभारी हरनीत कौर,प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवा वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष प्रसाद भट्ट (बंटू),प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन भंडारी, पूर्व प्रदेश महासचिव रोबिन त्यागी, जिला अध्यक्ष सिद्धार्थ वर्मा,जिला उपाध्यक्ष मोहित मेहता, विधानसभा उपाध्यक्ष अमनदीप बत्रा, लकी आदि उपस्थित रहे।

जरा इसे भी पढ़े

मंदिर समिति का दल केदारनाथ रवाना
युवा संत शिवम महंत हुए भाजपा में शामिल