जंगल में मिला 12 दिन से गायब युवती का जला हुआ शव, हत्या की आशंका

Burnt body of a girl missing for 12 days found in the forest
शव ले जाती पुलिस।

देहरादून। Burnt body of a girl missing for 12 days found in the forest पिछले 12 दिनों से लापता युवती का शव जंगलात बैरियर के पास जली अवस्था में पडा मिला। युवती की हत्या की आशंका जतायी जा रही है। जबकि पुलिस मामले को आत्महत्या बता रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार प्रातः मुनि की रेती कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि जंगलात बैरियर के पास जंगल में एक युवती का जला हुआ शव पडा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से उसकी शिनाख्त करायी तो युवती की शिनाख्त ढालवाला मुनि की रेती निवासी विनिता भंडारी के रूप में हुई।

पुलिस ने तत्काल उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी। मौके पर सीओ आरके चमोली, मुनि की रेती कोतवाल रितेश शाह मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी चार दिसम्बर से घर से गायब थी तथा जाते हुए परिवार वालों को अपना ध्यान रखने का कहकर गयी थी।

परिवार वालों ने बताया कि विनिता एक युवक से प्यार करती थी। उसके साथ उसकी अनबन होने के बाद वह गुमसुम सी रहने लगी थी। चार दिसम्बर को घर से जाने के बाद उसका कुछ पता नहीं चला था।

परिवार वालों ने उसको सभी सम्भावित स्थानों पर तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला था और आज उसके शव की सूचना मिली है। वहीं आसपास के लोग मामले को हत्या बता रहे हैं। वही स्थानीय पुलिस मामले को आत्महत्या बता रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जरा इसे भी पढ़े


जंगल में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

अंकिता की न्यायिक हत्या की आशंका : करन माहरा
युवक के हत्या की आशंका में दो संदिग्ध गिरफ्तार